अखिलेश यादव ने भंग की उत्तर प्रदेश की सभी इकाइयां, नरेश उत्तम बने रहेंगे प्रदेश अध्यक्ष

akhilesh yadav
अखिलेश यादव ने जारी की स्नातक एमएलसी प्रत्याशियों की सूची, डॉ असीम यादव बनाए आगरा से उम्मीदवार

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने शुक्रवार को पूरे उत्तर प्रदेश की इकाइयों को भंग कर दिया। इनमें राज्य, जिला, युवा प्रकोष्ठ और अन्य इकाइयां शामिल हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश व जिला स्तर पर सभी युवा व जिला कार्यकारिणी को भंग कर दिया। यह फैसला शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक के बाद लिया गया।

Akhilesh Yadav Dissolved All Units Of Uttar Pradesh Naresh Will Remain The Best State President :

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश कार्यकारिणी, सभी जिला कार्यकारिणी व युवा समेत अन्य कार्यकारिणी भंग कर दी हैं, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम को उनके पद पर बनाए रखा है।

बताते चले कि शुक्रवार की सुबह अखिलेश यादव से मिलने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी पहुंचे। इन दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। कयास लगाए जा रहे हैं कि ओमप्रकाश राजभर भी समाजवादी पार्टी के सहयोगी दल हो सकते हैं।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने शुक्रवार को पूरे उत्तर प्रदेश की इकाइयों को भंग कर दिया। इनमें राज्य, जिला, युवा प्रकोष्ठ और अन्य इकाइयां शामिल हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश व जिला स्तर पर सभी युवा व जिला कार्यकारिणी को भंग कर दिया। यह फैसला शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक के बाद लिया गया। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश कार्यकारिणी, सभी जिला कार्यकारिणी व युवा समेत अन्य कार्यकारिणी भंग कर दी हैं, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम को उनके पद पर बनाए रखा है। बताते चले कि शुक्रवार की सुबह अखिलेश यादव से मिलने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी पहुंचे। इन दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। कयास लगाए जा रहे हैं कि ओमप्रकाश राजभर भी समाजवादी पार्टी के सहयोगी दल हो सकते हैं।