1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Akhilesh Yadav बोले- नहीं चाहिए ऐसी सरकार, जिसका सच है : ठगका साथ, ठगका विकास, ठगका विश्वास, ठगका प्रयास

Akhilesh Yadav बोले- नहीं चाहिए ऐसी सरकार, जिसका सच है : ठगका साथ, ठगका विकास, ठगका विश्वास, ठगका प्रयास

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार (yogi government) के साढ़े चार साल पूरे होने के मौके पर अपना रिपोर्ट कार्ड पेश अपनी उपलब्धियां गिना रही है। तो वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को ट्वीट कर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि चौवन गुज़रे, छह महीने बचे इस दंभी सरकार के किसान, ग़रीब, महिला व युवा पर अत्याचार के बेरोज़गारी, महंगाई, नफ़रत व ठप्प कारोबार के बहकावे, फुसलावेवाली, जुमलेबाज़ सरकार के।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार (yogi government) के साढ़े चार साल पूरे होने के मौके पर अपना रिपोर्ट कार्ड पेश अपनी उपलब्धियां गिना रही है। तो वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को ट्वीट कर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (yogi government)  पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि चौवन गुज़रे, छह महीने बचे इस दंभी सरकार के किसान, ग़रीब, महिला व युवा पर अत्याचार के बेरोज़गारी, महंगाई, नफ़रत व ठप्प कारोबार के बहकावे, फुसलावेवाली, जुमलेबाज़ सरकार के।

पढ़ें :- भाजपा से धोखा खायी यूपी की जनता को बस इंतजार है 2022 के विधानसभा चुनाव का : Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने नहीं चाहिए ऐसी सरकार, जिसका सच है। ठगका साथ, ठगका विकास, ठगका विश्वास, ठगका प्रयास। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने अपने इस ट्वीट के साथ #झूठ_का_फूल का इस्तेमाल किया है।

इससे पहले सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जहां पूर्ववर्ती सरकारों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पहले माफियाओं को सत्ता का संरक्षण प्राप्त होता था।लेकिन अब माफिया जेलों के अंदर हैं। और उनके अवैध निर्माण पर बुलडोजर चल रहा है।

योगी ने कहा कि अब प्रदेश में कानून का राज है। साढ़े चार साल में सुशासन देने का पूरा काम किया गया। सीएम ने कहा कि साढ़े चाल साल में सबका विकास करने की कोशिश की गयी है। उन्होंने कहा कि साढ़े चार लाख नौजवानों को नौकरी दी गयी। पहले नौकरियों में एक परिवार का राज होता था। नौकरियों में अब दलाली बंद हो गयी है। निष्पक्ष तरीके से युवाओं को नौकरी मिल रही है।

सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था बेहतर हुई तो यहां पर निवेश भी बढ़ा है। उन्होंने कहा कि पहले UP निवेश के मामले में 14वें नंबर पर था लेकिन अब दूसरे नंबर पर आ गया है। सीएम ने कहा कि पहले ट्रांसफर पोस्टिंग में भ्रष्टाचार होता था। लेकिन साढ़े चार सालों में ये सब बंद हो गया। सीएम ने कहा कि टीम वर्क से विकास के काम में तेजी आई है। उन्होंने कहा कि आज 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। सीएम ने कहा कि आज हर गरीब को राशन आसानी से मिल रहा है, लेकिन पहले ऐसा नहीं था। सीएम ने कहा किसानों के लिए भी सरकार ने कई काम किए, जिसके कारण कारण आज प्रदेश का किसान खुशहाल है।

पढ़ें :- UP Election 2022: प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव का फ्लाइट में हुआ आमना-सामना, जानिए क्या हुई बातचीत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...