अखिलेश यादव ने आजमगढ़ से दाखिल किया नामांकन, रोड शो करके दिखाई ताकत

akhilesh yadav
अखिलेश यादव ने आजमगढ़ से दाखिल किया नामांकन, रोड शो करके दिखाई ताकत

आजमगढ़। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज आजमगढ़ से अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने रोड शो करके अपनी ताकत दिखाई। रोड करने के बाद वह कलेक्ट्रेट पहुंचे और नामांकन ​दाखिल किया। लोकसभा चुनाव 2014 में यहां से मुलायम सिंह सांसद चुने गये थे, जिसके बाद अखिलेश यादव ने इस बार यहां से नामांकन दाखिल किया है।

Akhilesh Yadav Filed Nomination From Azamgarh Showcased Power By Showing Roadshow :

अखिलेश यादव का वहां से मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ से होगी। बीजेपी ने निरहुआ को टिकट देकर यहां का चुनावी मुकाबला दिलचस्प कर दिया। वहीं यहां के बाहुबली नेता रमाकांत यादव ने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन कर ली है, जिसके बाद बीजेपी को वहां से एक बड़ा झटका लगा था।

आजमगढ़ सदर लोकसभा सीट से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। दोपहर 12 बजे करीब वह आजमगढ़ पहुंचे। वहां पर मौजूद सपा और बसपा कार्यकताओं ने उनका जोरदार स्‍वागत किया। यहां से निकल कर जिलाधिकारी न्यायालय कक्ष में अपना नामांकन करने पहुंचे।

वहीं सुबह से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का पार्टी कार्यकर्ता नामांकन स्थल पर इंतजार करते नजर आए। कलेक्ट्रेट तिराहे पर सपा-बसपा के समर्थकों की भारी जुटान हुई और बुआ-भतीजा जिंदाबाद के पार्टी कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए।

गौरतलब है कि अखिलेश यादव और बीजेपी प्रत्याशी का वहां पर सीधा मुकाबला है। बीजेपी ने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को चुनावी मैदान में उतारकर बड़ा दांव चला है।

आजमगढ़। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज आजमगढ़ से अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने रोड शो करके अपनी ताकत दिखाई। रोड करने के बाद वह कलेक्ट्रेट पहुंचे और नामांकन ​दाखिल किया। लोकसभा चुनाव 2014 में यहां से मुलायम सिंह सांसद चुने गये थे, जिसके बाद अखिलेश यादव ने इस बार यहां से नामांकन दाखिल किया है। अखिलेश यादव का वहां से मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ से होगी। बीजेपी ने निरहुआ को टिकट देकर यहां का चुनावी मुकाबला दिलचस्प कर दिया। वहीं यहां के बाहुबली नेता रमाकांत यादव ने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन कर ली है, जिसके बाद बीजेपी को वहां से एक बड़ा झटका लगा था। आजमगढ़ सदर लोकसभा सीट से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। दोपहर 12 बजे करीब वह आजमगढ़ पहुंचे। वहां पर मौजूद सपा और बसपा कार्यकताओं ने उनका जोरदार स्‍वागत किया। यहां से निकल कर जिलाधिकारी न्यायालय कक्ष में अपना नामांकन करने पहुंचे। वहीं सुबह से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का पार्टी कार्यकर्ता नामांकन स्थल पर इंतजार करते नजर आए। कलेक्ट्रेट तिराहे पर सपा-बसपा के समर्थकों की भारी जुटान हुई और बुआ-भतीजा जिंदाबाद के पार्टी कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए। गौरतलब है कि अखिलेश यादव और बीजेपी प्रत्याशी का वहां पर सीधा मुकाबला है। बीजेपी ने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को चुनावी मैदान में उतारकर बड़ा दांव चला है।