1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आखिरकार अखिलेश यादव को हुआ गलती का एहसास? पीएम मोदी के लिए की लंबी उम्र की कामना

आखिरकार अखिलेश यादव को हुआ गलती का एहसास? पीएम मोदी के लिए की लंबी उम्र की कामना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (Prime Minister Narendra Modi) के ऊपर बयान देकर चौतरफा घिरे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मैंने सरकार के अंतिम समय की बात कही थी। साथ ही कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के लंबी उम्र की कामना करता हूं। दरअसल, सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन किया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (Prime Minister Narendra Modi) के ऊपर बयान देकर चौतरफा घिरे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मैंने सरकार के अंतिम समय की बात कही थी। साथ ही कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के लंबी उम्र की कामना करता हूं। दरअसल, सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन किया था।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

इसी को लेकर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने उन पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि काशी अच्छी जगह है। अंतिम समय में काशी से अच्छी कोई जगह नहीं है, आखिरी समय में वहीं पर रहा जाता है। इसलिए प्रधानमंत्री को एक महीन के बजाय तीन महीने यहां पर रहना चाहिए। अखिलेश (Akhilesh Yadav) के इस बयान पर बीजेपी नेता उन पर हमलावर हो गए थे और उनके इस बयान को शर्मनाक बताया था।

उनका कहना था कि चुनाव में हार देखकर अखिलेश अपना संतुलन खो बैठे हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  का प्रधानमंत्री पर ओछी टिप्पणी करना एक शर्म की बात है। यह दरशाता है की उनकी मानसिकता औरंगजेब की है, उनकी मानसिकता जिन्ना की है। जिस तरह से उन्होंने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई वहीं उनकी सोच है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...