1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ‘आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे’ दुर्दशा में भड़के अखिलेश यादव, योगी सरकार पर बोला बड़ा हमला

‘आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे’ दुर्दशा में भड़के अखिलेश यादव, योगी सरकार पर बोला बड़ा हमला

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मंगलवार को ट्वीट कर यूपी की योगी सरकार (Yogi Government) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में अपनी वर्ल्ड क्लास क्वॉलिटी और राइडिंग एक्सपीरियंस के लिए प्रसिद्ध सपा के समय बना ‘आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे’ (Agra-Lucknow Expressway) आज भाजपा के राज में ख़राब देखभाल का शिकार हो गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मंगलवार को ट्वीट कर यूपी की योगी सरकार (Yogi Government) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में अपनी वर्ल्ड क्लास क्वॉलिटी और राइडिंग एक्सपीरियंस के लिए प्रसिद्ध सपा के समय बना ‘आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे’ (Agra-Lucknow Expressway) आज भाजपा के राज में ख़राब देखभाल का शिकार हो गया है। यादव ने कहा कि कुछ भी अच्छा न बनाने वालों से आग्रह है कि जो अच्छा बना है कम-से-कम उसका रख-रखाव तो अच्छे से करें।

पढ़ें :- Shibu Soren Health Update : झारखंड के पूर्व सीएम शिबू सोरेन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार को इटावा जिले में पक्का तालाब स्थित चाणक्य होटल में आयोजित निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे। उनके साथ सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो़ रामगोपाल यादव व पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव भी मौजूद रहे।

पढ़ें :- Tripura Assembly Election : त्रिपुरा में BJP ने जारी किया घोषणापत्र , राज्य के विकास पर किया फोकस

अखिलेश समारोह में करीब आधा घंटे रुके और शादी वाले स्वजन के साथ मुलाकात करने के बाद वह वापस रवाना हो गए। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री मीडिया से कोई बातचीत नहीं की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...