अखिलेश यादव का फूटा गुस्सा, कहा बदले की भावना से आजम पर कार्रवाई कर रही सरकार

akhilesh yadav
अखिलेश यादव का फूटा गुस्सा, कहा बदले की भावना से आजम पर कार्रवाई कर रही सरकार

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का रविवार को फिर से प्रदेश सरकार पर गुस्सा फूट पड़ा। उन्होने कहा कि उनके खिलाफ कार्यवाही, भ्रष्टाचार व ध्वस्त कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पूरे प्रदेश में एक अक्टूबर को सभी जिलों में धरना देगी।

Akhilesh Yadav Got Angry Said The Government Acting On Azam With A Feeling Of Revenge :

बता दें कि अखिलेश यादव ने कहा है कि समाजवादी पार्टी द्वारा गत 9 अगस्त को प्रदेश की जनसमस्याओं को लेकर जिला मुख्यालयों पर शांतिपूर्ण धरना दिया गया था, इसके बावजूद भी सरकार पर कोई असर नहीं पड़ा। उन्होने कहा कि सरकार ने हाल ही बिजली दरों में बढ़ोत्तरी करने के साथ ट्रैफिक सुधार के नाम पर भारी जुर्माना लगा दिया गया।

वहीं उन्होने भारतीय जनता पार्टी की सरकार बदले की भावना से सांसद मोहम्मद आजम खां के खिलाफ कार्यवाही कर रही है। उन्होने कहा कि ये सब कुछ जौहर अली विश्वविद्यालय को नेस्तनाबूद करने के लिए किया जा रहा है। ऐसी स्थिति में 11 सूत्री मांगों को लेकर धरना के माध्यम से गूंगी-बहरी भाजपा सरकार को जगाने का काम किया जायेगा।

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का रविवार को फिर से प्रदेश सरकार पर गुस्सा फूट पड़ा। उन्होने कहा कि उनके खिलाफ कार्यवाही, भ्रष्टाचार व ध्वस्त कानून व्यवस्था के मुद्दे पर पूरे प्रदेश में एक अक्टूबर को सभी जिलों में धरना देगी। बता दें कि अखिलेश यादव ने कहा है कि समाजवादी पार्टी द्वारा गत 9 अगस्त को प्रदेश की जनसमस्याओं को लेकर जिला मुख्यालयों पर शांतिपूर्ण धरना दिया गया था, इसके बावजूद भी सरकार पर कोई असर नहीं पड़ा। उन्होने कहा कि सरकार ने हाल ही बिजली दरों में बढ़ोत्तरी करने के साथ ट्रैफिक सुधार के नाम पर भारी जुर्माना लगा दिया गया। वहीं उन्होने भारतीय जनता पार्टी की सरकार बदले की भावना से सांसद मोहम्मद आजम खां के खिलाफ कार्यवाही कर रही है। उन्होने कहा कि ये सब कुछ जौहर अली विश्वविद्यालय को नेस्तनाबूद करने के लिए किया जा रहा है। ऐसी स्थिति में 11 सूत्री मांगों को लेकर धरना के माध्यम से गूंगी-बहरी भाजपा सरकार को जगाने का काम किया जायेगा।