1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शिवपाल यादव को लेकर सवाल पूछने पर भड़क उठे अखिलेश यादव

शिवपाल यादव को लेकर सवाल पूछने पर भड़क उठे अखिलेश यादव

शिवपाल यादव का भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है। जिसके कारण यादव कूनबे में एक बार फिर दरार देखने को मिल रही है। जिसके बाद से प्रदेश का सियासी पारा काफी बढ़ गया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनऊ। शिवपाल यादव के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है। जिसके कारण यादव कुनबे में एक बार फिर दरार देखने को मिल रही है। जिसके बाद से प्रदेश का सियासी पारा काफी बढ़ गया है।

पढ़ें :- Stock Market Crash : निवेशकों के डूबे 12 लाख करोड़ रुपये, बजट से पहले शेयर बाजार धराशायी

बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में चाचा शिवपाल को लेकर सवाल पूछा गया तो अखिलेश यादव भड़क गए और कहा कि फालतू सवाल पूछ कर समय बर्बाद न करें।

इन दिनों शिवपाल यादव को लेकर प्रदेश का सियासी पारा काफी बढ़ गया है। शिवपाल यादव भाजपा में शामिल होने का एक के बाद एक सबूत दे रहे । अखिलेश यादव गुरुवार को कन्नौज में थे। जहां उन्होंने भाजपा पर जमकर हमले किए और साथ ही भगवा दल को लोकतंत्र का सीरियल किलर बताया। इस दौरान जब उनसे शिवपाल यादव को लेकर सवाल किया गया तो उनकी नाराजगी सामने आ गई। अखिलेश यादव ने कहा कि उन बातों के लिए सवाल पूछकर आपको वक्त नहीं बर्बाद करना चाहिए।

अभी हाल ही में शिवपाल यादव मुख्यमंत्री योगी , गृहमंत्री अमित शाह, से लेकर भाजपा के कई दिग्गज नेताओं से मुलाकात किए। यहीं नही उन्होंने ट्वीटर पर भाजपा के कई दिग्गज नेताओं को फॉलो किए है।

पढ़ें :- मुलायम को पद्म विभूषण देने पर भड़कीं पूर्णिमा कोठारी, बोली-तो क्या मोदी सरकार कारसेवकों को घोषित करेगी आतंकी ?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...