अमर सिंह के बिगड़े बोल, कहा अखिलेश समाजवादी नही नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष

amar singh akhilesh yadav
अमर सिंह के बिगड़े बोल, कहा अखिलेश समाजवादी नही नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष

नई दिल्ली। मुलायम सिंह यादव के करीबियों में रहे अमर सिंह ने अब अखिलेश यादव पर निशाना साध लिया ​है। उन्होने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें बोल रहे हैं ​कि अखिलेश यादव समाजवादी नही नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हैं। ऐसा उन्होने अखिलेश के चुनाव जीतने के बाद विष्णु मंदिर बनवाने वाले बयान के बाद कहा है।

Akhilesh Yadav Is Not Samajwadi He Is Namazwadi Says Amar Singh :

बता दें कि अखिलेश यादव ने हाल ही में कहा था कि अगर वह सत्‍ता में आए तो उत्‍तर प्रदेश में भगवान विष्णु का नगर विकसित किया जाएगा, जिसमें उनका एक भव्य मंदिर भी रहेगा। उन्‍होंने कहा कि भगवान विष्‍णु का यह मंदिर कंबोडिया के विश्‍व प्रसिद्ध अंकोरवाट मंदिर की तरह होगा। जिसके बाद अखिलेश और आजम खान पर अमर सिंह का यह गुस्से भरा वीडियो आ गया। अमर सिंह का गुस्सा सबसे ज्यादा आज़म खान पर है। वह अपनी बेटियों पर तेजाब फेंकने के आज़म ख़ान के किसी बयान का हवाला दे रहे हैं।

कभी अखिलेश यादव के साथ टोपी पहने नजर आने वाले अमर सिंह ने कहा, ‘अखिलेश तुम्हें विष्णु मंदिर बनाने का पूरा हक है, तुम समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष नहीं हो, तुम नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हो। तुम्हारा और तुम्हारे पिताजी का बनाए हुए राजनीतिक पुत्र आजम खान ने बयान दिया कि अमर सिंह जैसे लोगों को काटना चाहिए। यही नही उनकी जवान हो रही बेटियों के उपर तेजाब फेंकना चाहिए।

अमर सिंह ने अखिलेश यादव के परिवारिक झगड़े का जिक्र करते हुए कहा कि मैने उनकी पारिवारिक कलह को सुलझाया, लेकिन जब मैं मुसीबत में था। तब न तो वो आए और न ही उनके पिता ने कोई सुध ली। अमर सिंह ने कहा कि, मैं धर्मनिरपेक्षता के लिए अपने आत्मस्वाभिमान से समझौता नहीं कर सकता हूं।

सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक कार्यक्रम के दौरान राज्यसभा सांसद अमर सिंह की तारीफ की थी। इसके बाद से ही अमर सिंह समाजवादी पार्टी के खिलाफ मुखर नजर आ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हुए दंगे को लेकर अखिलेश यादव पर सवाल उठाए थे।

नई दिल्ली। मुलायम सिंह यादव के करीबियों में रहे अमर सिंह ने अब अखिलेश यादव पर निशाना साध लिया ​है। उन्होने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें बोल रहे हैं ​कि अखिलेश यादव समाजवादी नही नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हैं। ऐसा उन्होने अखिलेश के चुनाव जीतने के बाद विष्णु मंदिर बनवाने वाले बयान के बाद कहा है।बता दें कि अखिलेश यादव ने हाल ही में कहा था कि अगर वह सत्‍ता में आए तो उत्‍तर प्रदेश में भगवान विष्णु का नगर विकसित किया जाएगा, जिसमें उनका एक भव्य मंदिर भी रहेगा। उन्‍होंने कहा कि भगवान विष्‍णु का यह मंदिर कंबोडिया के विश्‍व प्रसिद्ध अंकोरवाट मंदिर की तरह होगा। जिसके बाद अखिलेश और आजम खान पर अमर सिंह का यह गुस्से भरा वीडियो आ गया। अमर सिंह का गुस्सा सबसे ज्यादा आज़म खान पर है। वह अपनी बेटियों पर तेजाब फेंकने के आज़म ख़ान के किसी बयान का हवाला दे रहे हैं।कभी अखिलेश यादव के साथ टोपी पहने नजर आने वाले अमर सिंह ने कहा, 'अखिलेश तुम्हें विष्णु मंदिर बनाने का पूरा हक है, तुम समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष नहीं हो, तुम नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हो। तुम्हारा और तुम्हारे पिताजी का बनाए हुए राजनीतिक पुत्र आजम खान ने बयान दिया कि अमर सिंह जैसे लोगों को काटना चाहिए। यही नही उनकी जवान हो रही बेटियों के उपर तेजाब फेंकना चाहिए।अमर सिंह ने अखिलेश यादव के परिवारिक झगड़े का जिक्र करते हुए कहा कि मैने उनकी पारिवारिक कलह को सुलझाया, लेकिन जब मैं मुसीबत में था। तब न तो वो आए और न ही उनके पिता ने कोई सुध ली। अमर सिंह ने कहा कि, मैं धर्मनिरपेक्षता के लिए अपने आत्मस्वाभिमान से समझौता नहीं कर सकता हूं।सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक कार्यक्रम के दौरान राज्यसभा सांसद अमर सिंह की तारीफ की थी। इसके बाद से ही अमर सिंह समाजवादी पार्टी के खिलाफ मुखर नजर आ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हुए दंगे को लेकर अखिलेश यादव पर सवाल उठाए थे।