1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश यादव को लग सकता है बड़ा झटका, आजम खान भी शामिल हो सकते है भाजपा में

अखिलेश यादव को लग सकता है बड़ा झटका, आजम खान भी शामिल हो सकते है भाजपा में

अखिलेश यादव को एक और बड़ा झटका लग सकता है। चाचा के नाराज होने के बाद अब आजम खान के समर्थकों की नाराजगी का भी सामना करना पड़ रहा है। समर्थकों का कहना है कि अखिलेश यादव आजम खान को जेल से छुड़ाना नहीं चाहते।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

रामपुर। अखिलेश यादव को एक और बड़ा झटका लग सकता है। चाचा के नाराज होने के बाद अब आजम खान के समर्थकों की नाराजगी का भी सामना करना पड़ रहा है। समर्थकों का कहना है कि अखिलेश यादव आजम खान को जेल से छुड़ाना नहीं चाहते।

पढ़ें :- UP By-Election Result 2022: मैनपुरी में बड़ी जीत के बीच शिवपाल यादव की पार्टी प्रसपा का समाजवादी पार्टी में विलय

बताया जा रहा है कि सीतापुर जेल में बंद आजम खान के करीबी और मीडिया सलाहकार फसाहत अली ने अखिलेश यादव पर जमकर प्रहार किया और कहा कि  उन्होंने आजम खान के लिए कही भी आवाज नही  उठाई। फसाहत अली के इस बयान के बाद अब कयास लगाए जा रहा हैं कि शिवपाल की तरह ही आजम खान भी अखिलेश यादव से दूरी बना सकते हैं।

यही नहीं फसाहत अली ने यह भी कहा कि चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ठीक ही कहा था कि अखिलेश यादव नहीं चाहते कि आजम खान जेल से बाहर आएं। इनके इस बयान के बाद से प्रदेश का सियासी पारा काफी बढ़ गयी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...