मुलायम से मिले अखिलेश, ट्विटर पर साझा की तस्वीर

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को अपने पिता व सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर मुलाकात पहुंचे। जिसकी एक तस्वीर उन्होने अपने ट्वीटर हैंडेल पर साझा किया। सपा के राष्ट्रीय सम्मेलन के बाद अखिलेश की मुलाकात और ट्विटर पर साझा की गई तस्वीर का अंदाज कुछ ऐसा बयां कर रहा है कि अब पार्टी में सब कुछ ठीक होने जा रहा है।

सपा प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि अखिलेश पिता के आवास गये और पार्टी अध्यक्ष निर्वाचित होने पर उनका आशीर्वाद लिया। उन्होंने बताया कि मुलाकात आधे घंटे से अधिक समय चली। आगरा अधिवेशन से पहले भी अखिलेश मुलायम को पांच अक्तूबर की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के लिए आमंत्रित करने गये थे, लेकिन मुलायम और अखिलेश के चाचा शिवपाल सिंह यादव आगरा नहीं पहुंचे।

माना जा रहा है कि अखिलेश ने मुलाकात के दौरान मुलायम को हाल ही में संपन्न हुए राष्ट्रीय सम्मेलन में लिए गए फैसलों की जानकारी दी और उनसे आशीर्वाद लिया। यह अलग बात है कि अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव और चाचा शिवपाल सिंह यादव सपा सम्मेलन में शामिल नहीं हुए थे। लेकिन शिवपाल ने ट्वीट कर अखिलेश को आशीर्वाद दिया था।

{ यह भी पढ़ें:- अखिलेश की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में मुलायम के करीबियों को जगह, शिवपाल नदारद }