अखिलेश यादव ने शहीद पुलिसकर्मियों को दी श्रद्धांजलि, कहा-अपराधियों को पकड़कर वर्तमान सत्ता का भंडाफोड़ होना चाहिए

akhilesh yadav
अखिलेश यादव ने शहीद पुलिसकर्मियों को दी श्रद्धांजलि, कहा-अपराधियों को पकड़कर वर्तमान सत्ता का भंडाफोड़ होना चाहिए

कानपुर। कानपुर एनकाउंटर में शहीद हुए पुलिसकर्मिया को लेकर विपक्ष योगी सरकार पर हमला शुरू कर दिया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है।

Akhilesh Yadav Paid Tribute To The Martyred Policemen Said The Present Power Should Be Busted By Catching Criminals :

इस घटना के बाद अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि कानपुर की दुखद घटना में पुलिस के 8 वीरों की शहादत को श्रद्धांजलि!, उप्र के आपराधिक जगत की इस सबसे शर्मनाक घटना में ‘सत्ताधारियों और अपराधियों ‘की मिलीभगत का ख़ामियाज़ा कर्तव्यनिष्ठ पुलिसकर्मियों को भुगतना पड़ा है। अपराधियों को जिंदा पकड़कर वर्तमान सत्ता का भंडाफोड़ होना चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि उप्र की भाजपा सरकार अपनी पोलपट्टी खुलने के डर से आनन-फ़ानन में मुख्य अपराधी को न पकड़कर छोटी-मोटी मुठभेड़ दिखाने का नाटक करवा रही है। इससे पुलिसकर्मियों का मनोबल और गिरेगा तथा पुलिस का आक्रोश भी बढ़ेगा। सरकार तुरंत मुआवज़ा घोषित करे व परिजनों को हर संभव संरक्षण दे।

कानपुर। कानपुर एनकाउंटर में शहीद हुए पुलिसकर्मिया को लेकर विपक्ष योगी सरकार पर हमला शुरू कर दिया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है। इस घटना के बाद अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि कानपुर की दुखद घटना में पुलिस के 8 वीरों की शहादत को श्रद्धांजलि!, उप्र के आपराधिक जगत की इस सबसे शर्मनाक घटना में ‘सत्ताधारियों और अपराधियों ‘की मिलीभगत का ख़ामियाज़ा कर्तव्यनिष्ठ पुलिसकर्मियों को भुगतना पड़ा है। अपराधियों को जिंदा पकड़कर वर्तमान सत्ता का भंडाफोड़ होना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि उप्र की भाजपा सरकार अपनी पोलपट्टी खुलने के डर से आनन-फ़ानन में मुख्य अपराधी को न पकड़कर छोटी-मोटी मुठभेड़ दिखाने का नाटक करवा रही है। इससे पुलिसकर्मियों का मनोबल और गिरेगा तथा पुलिस का आक्रोश भी बढ़ेगा। सरकार तुरंत मुआवज़ा घोषित करे व परिजनों को हर संभव संरक्षण दे।