हम तो ‘मेट्रो’ चला रहे हैं आपकी ‘बुलेट ट्रेन’ कहां है मोदी जी: अखिलेश

Akhilesh Yadav Rally Deoria

देवरिया: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने देवरिया में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। ‘बुलेट ट्रेन’ के जरिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि तीन साल का कार्यकाल गुजरने के बाद भी यह घोषणा जमीन पर नहीं उतरी है, ऐसे में केन्द्र को जल्दी करनी चाहिये, क्योंकि अगली बार उसे मौका नहीं मिलेगा।




मोदी सरकार की ‘बुलेट ट्रेन’ परियोजना पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ‘‘हम तो मेट्रो चला रहे हैं। आपकी बुलेट ट्रेन कहां है। अब तो आपकी सरकार को बने तीन साल हो गये। वह ट्रेन कहां गयी। अगली बार तो आपको मौका नहीं मिलेगा। इसलिये जल्दी करो।’’

इसके अलावा अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि मोदी जी आप तो तीन बार गुजरात के मुख्यमंत्री रहे। वहां मेट्रो नहीं बनवा पाये। हमने तो तीन जगह मेट्रो बनवायी है। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग कोई काम जमीन पर नहीं उतार पाये। फिर जवाब दे रहे हैं और कह रहे हैं कि हम रमजान में ज्यादा और दीवाली में कम बिजली देते हैं। अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश में परीक्षाओं में बहुत नकल होने की बात कही है। मैंने कहा कि अभी कहीं परीक्षा हो रही हो तो बताएं। भाजपा की सरकार में ही पेपर आउट करने वाले पकड़े गये हैं।




उन्होंने कहा कि मोदी बताएं कि जब अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा भारत आये थे, तब आपने किसकी नकल करके सूट बनवाया था। हम जानते हैं कि दुनिया के किसी दूसरे हिस्से में कोई बड़ा आदमी था, उसने अपने सूट पर महीन अक्षरों में नाम लिखवाकर डिजायन बनवाया था।, वही काम मोदी ने किया।

देवरिया: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने देवरिया में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। ‘बुलेट ट्रेन’ के जरिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि तीन साल का कार्यकाल गुजरने के बाद भी यह घोषणा जमीन पर नहीं उतरी है, ऐसे में केन्द्र को जल्दी करनी चाहिये, क्योंकि अगली बार उसे मौका नहीं मिलेगा। मोदी सरकार की ‘बुलेट ट्रेन’ परियोजना…