1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शिवपाल यादव के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच पिता से मिलने दिल्ली पहुंचे अखिलेश यादव

शिवपाल यादव के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच पिता से मिलने दिल्ली पहुंचे अखिलेश यादव

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव  (Shivpal Yadav) भतीजे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को बड़ा झटका देने की तैयारी में हैं। जल्द ही शिवपाल यादव के भाजपा में शामिल होने की अटकलें हैं। बताया जा रहा है कि शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) भतीजे से बेहद ही नाराज हैं और लगातार हो रही उपेक्षा के कारण इस तरह का कदम उठाने जा रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव  (Shivpal Yadav) भतीजे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को बड़ा झटका देने की तैयारी में हैं। जल्द ही शिवपाल यादव के भाजपा में शामिल होने की अटकलें हैं। बताया जा रहा है कि शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) भतीजे से बेहद ही नाराज हैं और लगातार हो रही उपेक्षा के कारण इस तरह का कदम उठाने जा रहे हैं।

पढ़ें :- गोरखपुर में Jio True 5G Service प्रारम्भ, वाराणसी के बाद पूर्वांचल का दूसरा शहर बना

इन सभी अटकलों के बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  पिता मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे और मुलाकात की। इस दौरान अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने दिल्ली में आयोजित कार्यक्रमों में भी हिस्सा लिया। साथ ही वह डीएमके के कार्यालय के उद्घाटन समारोह में भी पहुंचे। सूत्रों की माने तो अखिलेश (Akhilesh Yadav)  के दिल्ली पहुंचने के पीछे की वजह शिवपाल यादव को लेकर चल रहे कयास को बताया जा रहा है।

सूत्र बतातें हैं कि पिता मुलायम सिंह (Mulayam Singh Yadav) से मिलने के बाद उन्होंने इस मामले पर चर्चा भी की है। बता दें कि, चाचा—भतीजे के बीच विवाद उस समय बढ़ गया जब अखिलेश यादव द्वारा बुलाई गई विधायकों की बैठक में शिवपाल को न्योता नहीं भेजा गया था। इससे नाराज शिवपाल ने 28 मार्च को अपने बड़े भाई मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...