1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आजम खान से मिलने दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल पहुंचे अखिलेश यादव

आजम खान से मिलने दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल पहुंचे अखिलेश यादव

यूपी (UP) के रामपुर जिले से सदर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री आजम खान (Azam Khan) से दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल (Delhi's Sir Ganga Ram Hospital) सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  बुधवार को मुलाकात करने पहुंचे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। यूपी (UP) के रामपुर जिले से सदर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री आजम खान (Azam Khan) से दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल (Delhi’s Sir Ganga Ram Hospital) सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  बुधवार को मुलाकात करने पहुंचे हैं। उत्तर प्रदेश चुनाव के बाद से ही अखिलेश और आजम के बीच नाराजगी की खबरें सामने आ रही थी। ऐसे में यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। आजम के बेटे अब्दुल्ला ने भी कई बार इशारों में अखिलेश पर आजम का साथ न देने के लिए निशाना साध चुके हैं। बीते दिनों लखनऊ विधानसभा में हुई सपा की विधायक दल की बैठक में भी आजम शामिल नहीं हुए तो दोनों नेताओं के बीच दूरियां बढ़ने की चर्चाएं तेज हो गईं।

पढ़ें :- Uddhav Thackeray ने बागी मंत्रियों के पर कतरे, वापस लिया विभाग

बता दें कि आजम खान के अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद यह दोनों नेताओं की पहली मुलाकात है। इससे पहले अखिलेश यादव और आजम खां के बीच तल्खी व मनमुटाव के कयास लगाए जा रहे थे। बताते चलें कि सपा विधायक आजम खान की तबीयत बीते दिनों अचानक बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से उनका यहीं इलाज चल रहा है।

सांस लेने में थी परेशानी

आजम खान का अस्पताल के मेडिसिन विभाग में उनका इलाज चल रहा है। जहां पर उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। हालांकि, इस मामले में अस्पताल के डॉक्टर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। बता दें कि 27 महीने सीतापुर जेल में रहने के बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर वह 20 मई को अग्रिम जमानत के आधार पर बाहर आए हैं। जेल में रहने के दौरान भी उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। वहीं, बीते वर्ष मई में उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया था। हालत अधिक खराब होने पर उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

पढ़ें :- अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस  का सभी विधानसभा क्षेत्रों में ‘सत्याग्रह’ आज

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...