ताजमहल विश्व धरोहर है, सीएम योगी ताजमहल के सामने फोटो खिंचवाएं: अखिलेश यादव

akhilesh-yadav

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मेरठ में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि भाजपा वाले इतिहास बदलना चाहते हैं, लेकिन बदल नहीं पाएंगे। मुख्यमंत्री योगी ताजमहल के सामने अपनी फोटो खिंचवाएं। अखिलेश ने कहा कि उन्होंने बचपन में भी ताजमहल देखा था, उनके अलावा दुनिया के सबसे ताकतवर देश के राष्ट्रपति ने भी आगरा आकर ताजमहल के सामने फोटो खिंचवाई। ताजमहल विश्व धरोहर है, लेकिन इससे सिर्फ भाजपा को चिढ़ है।

Akhilesh Yadav Reaction To Taj Mahal Controversy Yogi Adityanath :

उन्होंने कहा, सुना है सीएम 26 अक्टूबर को आगरा जा रहे हैं। ऐसे में कितना अच्छा होगा कि वो ताजमहल के सामने अपनी फोटो खिंचवाएं। दुनिया देखेगी और सबसे ज्यादा खुश सपा को होगी, क्योंकि हमें ताज से सबसे ज्यादा लगाव है।

अखिलेश ने कहा कि निकाय चुनाव नजदीक है। खोखले वादे और दावे करने वालों को सबक सिखाने का यह अच्छा मौका है। ऐसे में सपा की कोशिश होगी कि पार्टी सबसे ज्यादा सीटें जीते। पूर्व मुख्यमंत्री पूर्व विधायक गुलाम मोहम्मद की बेटी की शादी में शामिल होने मेरठ पहुंचे।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मेरठ में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि भाजपा वाले इतिहास बदलना चाहते हैं, लेकिन बदल नहीं पाएंगे। मुख्यमंत्री योगी ताजमहल के सामने अपनी फोटो खिंचवाएं। अखिलेश ने कहा कि उन्होंने बचपन में भी ताजमहल देखा था, उनके अलावा दुनिया के सबसे ताकतवर देश के राष्ट्रपति ने भी आगरा आकर ताजमहल के सामने फोटो खिंचवाई। ताजमहल विश्व धरोहर है, लेकिन इससे सिर्फ भाजपा को चिढ़ है।उन्होंने कहा, सुना है सीएम 26 अक्टूबर को आगरा जा रहे हैं। ऐसे में कितना अच्छा होगा कि वो ताजमहल के सामने अपनी फोटो खिंचवाएं। दुनिया देखेगी और सबसे ज्यादा खुश सपा को होगी, क्योंकि हमें ताज से सबसे ज्यादा लगाव है।अखिलेश ने कहा कि निकाय चुनाव नजदीक है। खोखले वादे और दावे करने वालों को सबक सिखाने का यह अच्छा मौका है। ऐसे में सपा की कोशिश होगी कि पार्टी सबसे ज्यादा सीटें जीते। पूर्व मुख्यमंत्री पूर्व विधायक गुलाम मोहम्मद की बेटी की शादी में शामिल होने मेरठ पहुंचे।