अखिलेश यादव ने जारी की स्नातक एमएलसी प्रत्याशियों की सूची, डॉ असीम यादव बनाए आगरा से उम्मीदवार

akhilesh yadav
अखिलेश यादव ने जारी की स्नातक एमएलसी प्रत्याशियों की सूची, डॉ असीम यादव बनाए आगरा से उम्मीदवार

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में हार का मुंह देखने वाली समाजवादी पार्टी के मुखिया ने विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों के बीच ही विधान परिषद के स्नातक एमएलसी की पांच सीटों के लिए अपने पांच प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। पूर्वांचल की सीट वाराणसी और और इलाहाबाद-झांसी स्नातक क्षेत्र सीट पर भी प्रत्याशी की घोषणा कर दी गयी है वाराणसी क्षेत्र से डा. आशुतोष सिन्हा के नाम पर मुहर लगाकर सबको चौंका दिया है।

Akhilesh Yadav Released The List Of Graduate Mlc Candidates Dr Aseem Yadav Made The Candidate From Agra :

बता दें सपा मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने आगरा स्नातक क्षेत्र से डॉ असीम यादव को प्रत्याशी बनाया है, जबकि स्नातक क्षेत्र लखनऊ से लखनऊ विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रनेता राम सिंह राणा को प्रत्याशी बनाया है।

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में हार का मुंह देखने वाली समाजवादी पार्टी के मुखिया ने विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों के बीच ही विधान परिषद के स्नातक एमएलसी की पांच सीटों के लिए अपने पांच प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। पूर्वांचल की सीट वाराणसी और और इलाहाबाद-झांसी स्नातक क्षेत्र सीट पर भी प्रत्याशी की घोषणा कर दी गयी है वाराणसी क्षेत्र से डा. आशुतोष सिन्हा के नाम पर मुहर लगाकर सबको चौंका दिया है। बता दें सपा मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने आगरा स्नातक क्षेत्र से डॉ असीम यादव को प्रत्याशी बनाया है, जबकि स्नातक क्षेत्र लखनऊ से लखनऊ विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रनेता राम सिंह राणा को प्रत्याशी बनाया है।