1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पीएम मोदी के बयान पर अखिलेश यादव ने किया पलटवार, कहा-भाजपा के लिए ये ‘रेड अलर्ट’ है

पीएम मोदी के बयान पर अखिलेश यादव ने किया पलटवार, कहा-भाजपा के लिए ये ‘रेड अलर्ट’ है

यूपी चुनाव 2022 (UP Election 2022) को लेकर प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेजी से बढ़ने लगी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने मंगलवार गोरखपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, लाल टोपी वालों को सत्ता चाहिए, घोटालों के लिए, अपनी तिजोरी भरने के लिए। प्रधानमंत्री के इस बयान पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए ‘रेड अलर्ट’ है महंगाई का।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। यूपी चुनाव 2022 (UP Election 2022) को लेकर प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेजी से बढ़ने लगी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने मंगलवार गोरखपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, लाल टोपी वालों को सत्ता चाहिए, घोटालों के लिए, अपनी तिजोरी भरने के लिए। प्रधानमंत्री के इस बयान पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए ‘रेड अलर्ट’ है महंगाई का।

पढ़ें :- UP Election 2022: अर्पणा के BJP में शामिल होने पर खुश हैं अखिलेश यादव, कहीं ये बातें...

बता दें कि, प्रधानमंत्री (Prime Minister Narendra Modi) के लाल टोपी वाले बयान के बाद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पलटवार किया। उन्होंने ट्वीट कर​ लिखा है कि, भाजपा के लिए ‘रेड एलर्ट’ है महंगाई का, बेरोज़गारी-बेकारी का, किसान-मज़दूर की बदहाली का, हाथरस, लखीमपुर, महिला व युवा उत्पीड़न का, बर्बाद शिक्षा, व्यापार व स्वास्थ्य का और ‘लाल टोपी’ का क्योंकि वो ही इस बार भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी। लाल का इंक़लाब होगा, बाइस में बदलाव होगा!

इसके साथ ही अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने मेरठ में हुई रैली की तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें वो और जयंत चौधरी हैं। गौरतलब है कि, प्रधानमंत्री ने मंगलवार को गोरखपुर में खाद का कारखाना, एम्स समेत अन्य परियोजनाओं का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने सपा पर जमकर ​हमला बोला।

पीएम मोदी (Pm Modi) ने कहा कि,’आज पूरा यूपी भली-भांति जानता है कि लाल टोपी वालों को लाल बत्ती से मतलब रहा है, आपकी दुख-तकलीफों से नहीं। लाल टोपी वालों को सत्ता चाहिए, घोटालों के लिए, अपनी तिजोरी भरने के लिए, अवैध कब्जों के लिए, माफियाओं को खुली छूट देने के लिए।’ साथ ही पीएम ने कहा कि,’लाल टोपी वालों को सरकार बनानी है, आतंकवादियों पर मेहरबानी दिखाने के लिए, आतंकियों को जेल से छुड़ाने के लिए और इसलिए, याद रखिए, लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं यानि खतरे की घंटी।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...