Big Breaking: पूर्व सीएम अखिलेश को अमौसी एयरपोर्ट पर रोका गया

DzLzsP4XgAAWRYs

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर आ रही है। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से पहले अमौसी एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। उन्होंने किन कारणों से रोका गया है, फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है।

Akhilesh Yadav S Flight Not Permitted To Fly :

अखिलेश यादव ने एयरपोर्ट पर रोकने जाने की खबर खुद अपने ट्विटर हैण्डल पर की है। अखिलेश यादव ने अमौसी एयरपोर्ट की कुछ तस्वीरे भी शेयर की है। बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह पूर्व सीएम अखिलेश यादव एक शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए प्रयागराज जा रहे थे।

अखिलेश ने ट्विट पर लिखा है कि उनको बिना किसी कारण के लिए रोका गया है। उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण से डर गयी है। बताया जाता है कि अखिलेश यादव मंगलवार को प्राइवेट प्लेन से प्रयागराज जा रहे थे।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर आ रही है। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से पहले अमौसी एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। उन्होंने किन कारणों से रोका गया है, फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है। अखिलेश यादव ने एयरपोर्ट पर रोकने जाने की खबर खुद अपने ट्विटर हैण्डल पर की है। अखिलेश यादव ने अमौसी एयरपोर्ट की कुछ तस्वीरे भी शेयर की है। बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह पूर्व सीएम अखिलेश यादव एक शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए प्रयागराज जा रहे थे। अखिलेश ने ट्विट पर लिखा है कि उनको बिना किसी कारण के लिए रोका गया है। उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण से डर गयी है। बताया जाता है कि अखिलेश यादव मंगलवार को प्राइवेट प्लेन से प्रयागराज जा रहे थे।