अखिलेश यादव बोले अब छोटे दलों से करेंगे गठबंधन, बड़े दलों का अनुभव अच्छा नही रहा

akhilesh
अखिलेश यादव बोले अब छोटे दलों से करेंगे गठबंधन, बड़े दलों का अनुभव अच्छा नही रहा

पीलीभीत। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव ने कहा है कि अब सपा छोटे दलों के साथ गठबन्धन करेगी, बड़े दलों के साथ गठबन्धन करने का अनुभव अच्छा नही रहा, छोटे दलों से बात भी चल रही है। उन्होने यह बात रामपुर से लौटते समय पीलीभीत में कही।

Akhilesh Yadav Said Now Alliance With Small Parties Experience Of Big Parties Was Not Good :

अखिलेश यादव ने सरकार के न्यू डंडिया मेक इंडिया पर तंज कसते हुए कहा कि वर्तमान हालातो में जनता पूरी तरह से परेशान हो चुकी है, उसे सिर्फ शौचालय जैसे मुददो पर भटकाया जा रहा है, जो पैसा देश में लगना चाहिए, उसे विदेशों में भेजा जा रहा है।

अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि इस समय किसान परेशान हैं, अपराधी बेलगाम हैं, पुलिस पीटी जा रही, और भाजपा राष्ट्रवाद की बात करती रहती है। बातों ही बातो में प्रेस वार्ता के दौरान उन्होने यह भी कहा कि एक तरफ आजम खान को फंसाया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ पिलीभीत के पड़ोसी जिले के ही एक व्यक्ति को बचाया जा रहा है, हालांकि उन्होने उसका नाम नही बताया।

पीलीभीत। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव ने कहा है कि अब सपा छोटे दलों के साथ गठबन्धन करेगी, बड़े दलों के साथ गठबन्धन करने का अनुभव अच्छा नही रहा, छोटे दलों से बात भी चल रही है। उन्होने यह बात रामपुर से लौटते समय पीलीभीत में कही। अखिलेश यादव ने सरकार के न्यू डंडिया मेक इंडिया पर तंज कसते हुए कहा कि वर्तमान हालातो में जनता पूरी तरह से परेशान हो चुकी है, उसे सिर्फ शौचालय जैसे मुददो पर भटकाया जा रहा है, जो पैसा देश में लगना चाहिए, उसे विदेशों में भेजा जा रहा है। अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि इस समय किसान परेशान हैं, अपराधी बेलगाम हैं, पुलिस पीटी जा रही, और भाजपा राष्ट्रवाद की बात करती रहती है। बातों ही बातो में प्रेस वार्ता के दौरान उन्होने यह भी कहा कि एक तरफ आजम खान को फंसाया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ पिलीभीत के पड़ोसी जिले के ही एक व्यक्ति को बचाया जा रहा है, हालांकि उन्होने उसका नाम नही बताया।