अखिलेश ने सीबीआई को लेकर किया तंज, शेयर की फोटो

b

लखनऊ। कोलकता में चल रहे घमासाम को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केन्द्र की भाजपा सरकार पर तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि भाजपा व उसकी केंद्र की सरकार सीबीआई का राजनीतिक लाभ के लिए उसका दुरुपयोग करने में लगे हैं।

Akhilesh Yadav Says Central Government Is Misusing Cbi :

उन्होंने कहा कि भाजपा ने पश्चिम बंगाल में पहले धर्म की राजनीति की। इसके बाद भी जब उनकी जमीन नहीं बन पाई तो उन्होंने सत्ताधारी पार्टी को तोडऩे लगे। अब वहां सीबीआई का इस्तेमाल किया जा रहा है। अखिलेश यादव ने यह बात सोमवार को पत्रकारों से कही।

उन्होंने इससे पहले ट्वीट कर कहा कि बीजेपी सरकार की उत्पीडऩकारी नीतियों और सीबीआई के खुलेआम राजनीतिक दुरुपयोग के कारण जिस तरह देश संविधान और जनता की आजादी खतरे में है। उसके खिलाफ ममता बनर्जी जी के धरने का हम पूर्ण समर्थन करते हैं। आज देश भर का विपक्ष और जनता अगले चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए एकजुट है।

उन्होने एक कार्टून के साथ ट्र्वीट कियाए एकजुट लोकतंत्र बनाम सरकारी तंत्र। कार्टून में दिखाया गया है कोलकाता में विपक्षी दल मममा बनर्जी के साथ हैं तो दिल्ली में प्रधानमंत्री को सीबीआई इंकम टैक्स विभाग के साथ दिखाया गया है।

लखनऊ। कोलकता में चल रहे घमासाम को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केन्द्र की भाजपा सरकार पर तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि भाजपा व उसकी केंद्र की सरकार सीबीआई का राजनीतिक लाभ के लिए उसका दुरुपयोग करने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पश्चिम बंगाल में पहले धर्म की राजनीति की। इसके बाद भी जब उनकी जमीन नहीं बन पाई तो उन्होंने सत्ताधारी पार्टी को तोडऩे लगे। अब वहां सीबीआई का इस्तेमाल किया जा रहा है। अखिलेश यादव ने यह बात सोमवार को पत्रकारों से कही। उन्होंने इससे पहले ट्वीट कर कहा कि बीजेपी सरकार की उत्पीडऩकारी नीतियों और सीबीआई के खुलेआम राजनीतिक दुरुपयोग के कारण जिस तरह देश संविधान और जनता की आजादी खतरे में है। उसके खिलाफ ममता बनर्जी जी के धरने का हम पूर्ण समर्थन करते हैं। आज देश भर का विपक्ष और जनता अगले चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए एकजुट है। उन्होने एक कार्टून के साथ ट्र्वीट कियाए एकजुट लोकतंत्र बनाम सरकारी तंत्र। कार्टून में दिखाया गया है कोलकाता में विपक्षी दल मममा बनर्जी के साथ हैं तो दिल्ली में प्रधानमंत्री को सीबीआई इंकम टैक्स विभाग के साथ दिखाया गया है।