प्रयागराज जिला प्रशासन ने एक दिन पहले ही लगाई थी राजनेताओं के आने पर रोक

lucknow airport
एयरपोर्ट पर रोंके अखिलेश यादव, छात्रनेता के शपथग्रहण में जा रहे थे प्रयागराज

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को मंगलवार दोपहर लखनऊ एयरपोर्ट पर प्रशासन ने रोंक दिया। वो इलाहाबाद विश्वविद्यालय के शपथग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इस दौरान एयरपोर्ट पर पुलिस, प्रशासन और उनके बीच नोक-झोंक हुई। पूर्व सीएम ने ट्वीट कर विरोध दर्ज किया। उनके मुताबिक उन्हे इलाहाबाद यूनिवर्सिटी जाने से रोका जा रहा है।

Akhilesh Yadav Stopped At Airport Who Were Going To Attend Allahabad University Program :

अखिलेश ने ट्वीट किया, ‘एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है!’बता दें कि इलाहाबाद में आज छात्रसंघ का उद्घाटन समारोह होना था। जिसमें शामिल होने के लिए अखिलेश यादव निकले थे। वो जैसे ही प्लेन में चढ़ने लगे तो पुलिस और प्रशासन के अधिकारी प्लेन के गेट के पास घेरकर खड़े हो गए।

बताया जा रहा है कि इस दौरान अखिलेश यादव और उनके बीच तनातनी भी हुई, फिर भी अधिकारियों ने उन्हें प्रयागराज जाने की अनुमति नहीं दी। अखिलेश के ट्वीट के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। फिलहाल ये बात आम होने पर हजारो सपा कार्यकर्ता एयरपोर्ट पहुंच गए और हंगामा करने लगे।

बता दें कि प्रयागराज जिला प्रशासन ने भी अखिलेश यादव के इलाहाबाद यूनिवर्सिटी आने से रोंका है। अपर नगर मैजिस्ट्रेट फर्स्ट की ओर से एक दिन पहले ही आदेश जारी किया था कि यूनिवर्सिटी की परामर्शदात्री समिति ने 8 फरवरी को निर्णय लिया कि राजनीतिक दलों से संबंधित लोगों को छात्रसंघ के वार्षिकोत्सव समारोह में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जा सकती।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को मंगलवार दोपहर लखनऊ एयरपोर्ट पर प्रशासन ने रोंक दिया। वो इलाहाबाद विश्वविद्यालय के शपथग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इस दौरान एयरपोर्ट पर पुलिस, प्रशासन और उनके बीच नोक-झोंक हुई। पूर्व सीएम ने ट्वीट कर विरोध दर्ज किया। उनके मुताबिक उन्हे इलाहाबाद यूनिवर्सिटी जाने से रोका जा रहा है। अखिलेश ने ट्वीट किया, 'एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है!'बता दें कि इलाहाबाद में आज छात्रसंघ का उद्घाटन समारोह होना था। जिसमें शामिल होने के लिए अखिलेश यादव निकले थे। वो जैसे ही प्लेन में चढ़ने लगे तो पुलिस और प्रशासन के अधिकारी प्लेन के गेट के पास घेरकर खड़े हो गए।बताया जा रहा है कि इस दौरान अखिलेश यादव और उनके बीच तनातनी भी हुई, फिर भी अधिकारियों ने उन्हें प्रयागराज जाने की अनुमति नहीं दी। अखिलेश के ट्वीट के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। फिलहाल ये बात आम होने पर हजारो सपा कार्यकर्ता एयरपोर्ट पहुंच गए और हंगामा करने लगे।बता दें कि प्रयागराज जिला प्रशासन ने भी अखिलेश यादव के इलाहाबाद यूनिवर्सिटी आने से रोंका है। अपर नगर मैजिस्ट्रेट फर्स्ट की ओर से एक दिन पहले ही आदेश जारी किया था कि यूनिवर्सिटी की परामर्शदात्री समिति ने 8 फरवरी को निर्णय लिया कि राजनीतिक दलों से संबंधित लोगों को छात्रसंघ के वार्षिकोत्सव समारोह में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जा सकती।