1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा-BJP का पिछड़ों के प्रति हमेशा सौतेला व्यवहार रहा

अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा-BJP का पिछड़ों के प्रति हमेशा सौतेला व्यवहार रहा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को प्रेस कॉफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, भाजपा का पिछड़ों के प्रति हमेशा सौतेला व्यवहार रहा है। आज पिछड़ों का आरक्षण छीना है कल दलितों का भी बारी आ सकती है। भाजपा OBC और दलित का आरक्षण छीन कर उन्हें गुलाम बनाना चाहती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गुरुवार को प्रेस कॉफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार (BJP government) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, भाजपा का पिछड़ों के प्रति हमेशा सौतेला व्यवहार रहा है। आज पिछड़ों का आरक्षण छीना है कल दलितों का भी बारी आ सकती है। भाजपा OBC और दलित का आरक्षण छीन कर उन्हें गुलाम बनाना चाहती है।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

इसके साथ की कहा कि भाजपा पिछड़ो का वोट चाहती है लेकिन पिछड़ों को सत्ता में भागीदारी नहीं देना चाहती है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि, उत्तर प्रदेश और दिल्ली की सरकार पिछड़ों के वोट से बनी लेकिन उस समाज के लिए कोई स्थान नहीं है। सपा अब भाजपा के हर षड्यंत्र का विरोध करेगी।

पढ़ें :- Shanti Bhushan Passes Away: पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण नहीं रहे, 97 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने कहा कि, इससे पहले पुलिस बोर्ड के परिणाम में भी यही किया था। उसमें आरक्षण व्यवस्था में बदलाव किया गया। जिसकी वजह से 1700 दलितों-पिछड़ों को नौकरी से बाहर होना पड़ा। 69000 शिक्षक भर्ती में भी यही हुआ। अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें सरकार पर भरोसा नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...