1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा-गरीबों को कब मिलेगी फ्री वैक्सीन

अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा-गरीबों को कब मिलेगी फ्री वैक्सीन

Akhilesh Yadav Targeted The Central Government Said When The Poor Will Get Free Vaccine

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने स्वामी विवेकानंद की जयंती के दिन भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने भाजपा को सबसे झूठी पार्टी बताते हुए कहा कि सरकार को यह बताना चाहिए कि गरीबों को मुफ्त में कोरोना वायरस की वैक्सीन कब तक लगा दी जाएगी।

पढ़ें :- सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में कहा, यूपीएससी परीक्षा के अभ्यर्थियों को नहीं दिया जाएगा अतिरिक्त मौका

कभी कोरोना वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताकर नहीं लगवाने का ऐलान करने वाले अखिलेश ने नेताओं से वैक्सीन वक़्त पर लगवा लेने की पीएम मोदी की अपील के संबंध में सवाल किए जाने पर कहा कि मुझे इसका प्रोटोकॉल नहीं मालूम। इसका प्रोटोकॉल सरकार को निर्धारित करना है। उन्होंने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए सवाल किया कि वे बताएं कि बजट उन्हें कितना मिला है? अखिलेश ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसान, नौजवान और हर तबके के लोग भाजपा की सरकार को हटाना चाहते हैं।

किसान आंदोलन को लेकर अखिलेश ने कहा कि प्रदर्शन कर रहे किसानों की बात नहीं मानी है तो कम से कम सर्वोच्च न्यायालय के कहने पर सरकार को चाहिए कि कृषि कानून वापस ले ले. सरकार को ये कानून फ़ौरन रद्द करना चाहिए. उन्होंने भाजपा को किसानों की आय दोगुनी करने का वादा याद दिलाते हुए कहा कि यदि किसान एमएसपी मांग रहे हैं तो सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि वह MSP मिलना सुनिश्चित करे.

पढ़ें :- किसान आंदोलन को तोड़ने की हो रही हैं कोशिशें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...