1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. LPG सिलेंडर की बढ़ी कीमत को लेकर अखिलेश यादव ने कसा भाजपा पर तंज, कहा- सरकार का एक और तोहफा

LPG सिलेंडर की बढ़ी कीमत को लेकर अखिलेश यादव ने कसा भाजपा पर तंज, कहा- सरकार का एक और तोहफा

उत्तरप्रदेश की मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने घरेलू गैस के दामों में हुए इजाफे को लेकर के भारतीय जनता पार्टी के ऊपर तंज कसा है। अखिलेश यादव ने यूपी समेत पांच राज्यों में चुनाव संपन्न होने के बाद इसे सरकार का एक और तोहफा बताकर तंज कसा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश की मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव ने घरेलू गैस के दामों में हुए इजाफे को लेकर के भारतीय जनता पार्टी के ऊपर तंज कसा है। अखिलेश यादव ने यूपी समेत पांच राज्यों में चुनाव संपन्न होने के बाद इसे सरकार का एक और तोहफा बताकर तंज कसा। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ”जनता को दिया भाजपा सरकार ने महंगाई का एक और उपहार… लखनऊ में रसोई गैस सिलेंडर हुआ हजार के पास और पटना में हजार के पार! चुनाव खत्म, महंगाई शुरू…।”

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav jeevan parichay : पिता की ख्वाहिश थी बेटा करे पहलवानी, पर मुलायम सिंह यादव बने सियासत के पक्के​​ खिलाड़ी

बता दें कि मंगलवार को मंहगाई का ट्रिपल झटका लगा है। एक तरफ पेट्रोल और डीजल की कीमत में 80 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि हो गई है तो एलपीजी सिलेंडर भी 50 रुपए महंगा हो गया है। चुनावों के ऐलान के बाद से इनकी कीमतों में इजाफा नहीं हुआ था। एलपीजी कीमतों में पिछली बार 6 अक्टूबर 2021 को इजाफा हुआ था तो पेट्रोल और डीजल की कीमतें 4 नवंबर से स्थिर थीं। इस बीच यूपी, उत्तराखंड और पंजाब समेत 4 राज्यों में विधानसभा चुनाव हुए हैं। भाजपा ने 4 राज्यों में जीत हिसाल की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...