1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी सरकार में मंत्री दिनेश खटीक के इस्तीफे पर अखिलेश यादव ने कसा तंज

योगी सरकार में मंत्री दिनेश खटीक के इस्तीफे पर अखिलेश यादव ने कसा तंज

इन दिनों योगी सरकार में जलशक्ति विभाग के राज्यमंत्री दिनेश खटीक का इस्तीफा सोशल मीडिया पर काफी तेजा से वायरल हो रहा है। जिसको लेकर प्रदेश में घमासान मच गया है। पक्ष विपक्ष इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनऊ: इन दिनों योगी सरकार में जलशक्ति विभाग के राज्यमंत्री दिनेश खटीक का इस्तीफा सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको लेकर प्रदेश में घमासान मच गया है। जिस पर पक्ष-विपक्ष अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि जहां मंत्री होने का सम्मान तो नहीं परंतु दलित होने का अपमान मिले… ऐसी भेदभावपूर्ण भाजपा सरकार से त्यागपत्र देना ही अपने समाज का मान रखने के लिए यथोचित उपाय है। कभी-कभी बुलडोज़र उल्टा भी चलता है।

पढ़ें :- क्या फिर बसपा और सपा आ सकते हैं साथ, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले हो सकता है गठबंधन

बता दें कि जलशक्ति विभाग के राज्यमंत्री दिनेश खटीक का एक पत्र सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको लेकर दावा किया गया है कि उन्होंने अपना इस्तीफा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भेजा है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस खत के अनुसार, दिनेश खटीक ने पत्र में इस्तीफे का जिक्र कर कहा है कि अफसर उन्हें तवज्जों नहीं देते और विभाग में उनके दलित होने की वजह से उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है और उनका सम्मान नहीं होता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...