एग्जिट पोल के बाद मायावती से मिले अखिलेश यादव, नतीजों को लेकर हुई चर्चा

maya and akhilesh
एग्जिट पोल के नतीजों के बाद मायावती से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव, नतीजों को लेकर चर्चा

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के समाप्त होने के बाद अब नतीजों को इंतजार शुरू हो गया है। 23 मई को चुनाव के नतीजे आएंगे। हालांकि इससे पहले एग्जिट पोल में मोदी की दोबारा सरकार बन रही है। वहीं एग्जिट पोल के नतीजे आने के बाद विपक्ष में बेचैनी बढ़ गयी है। वहीं नतीजों से पहले अखिलेश यादव मायावती से मिलने पहुंचे हैं।

Akhilesh Yadav Who Came To Meet Mayawati After The Exit Polls :

बताया जा रहा है कि चुनाव नतीजों को लेकर दोनों के बीच बैठक में चर्चा होगी। इसके साथ ही 23 मई को रिजल्ट आने के बाद क्या करना है इस पर भी रणनीति बन रही है। बता दें कि एग्जिट पोल में पूर्ण बहुमत से एनडीए की सरकार बनती दिख रही है। वहीं विपक्ष का कहना है कि अक्सर एग्जिट पोल गलत साबित होता है।

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के समाप्त होने के बाद अब नतीजों को इंतजार शुरू हो गया है। 23 मई को चुनाव के नतीजे आएंगे। हालांकि इससे पहले एग्जिट पोल में मोदी की दोबारा सरकार बन रही है। वहीं एग्जिट पोल के नतीजे आने के बाद विपक्ष में बेचैनी बढ़ गयी है। वहीं नतीजों से पहले अखिलेश यादव मायावती से मिलने पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि चुनाव नतीजों को लेकर दोनों के बीच बैठक में चर्चा होगी। इसके साथ ही 23 मई को रिजल्ट आने के बाद क्या करना है इस पर भी रणनीति बन रही है। बता दें कि एग्जिट पोल में पूर्ण बहुमत से एनडीए की सरकार बनती दिख रही है। वहीं विपक्ष का कहना है कि अक्सर एग्जिट पोल गलत साबित होता है।