अखिलेश को लगेगा एक औरत का श्राप: नूतन ठाकुर

लखनऊ| सामाजिक कार्यकर्ता और सीनियर आईपीएस अमिताभ ठाकुर की पत्नी डॉ. नूतन ठाकुर ने कहा है कि कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सत्ता में होने के नाते अभी अपनी जितनी भी तारीफ कर लें, पर उन्हें उनकी आह जरूर लगेगी।




नूतन ने आरोप लगाते हुए कहा, “अखिलेश ने उनके पति आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर के खिलाफ लगातार फर्जी आधार पर कार्रवाई की। ईश्वर उन्हें इस बात का दंड अवश्य देगा।

Akhilesh Yadav Will Face A Womans Curse Says Nutan Thakur :

उन्होंने कहा कि अखिलेश के आगे पीछे घूम रहे जो अफसर अमिताभ ठाकुर को प्रताड़ित कर रहे हैं कल सत्ता जाने के बाद वे कहीं नजर नहीं आएंगे। तब अखिलेश को अपने किये पर पछतावा होगा।”




नूतन ने कहा कि मुख्यमंत्री के इशारे पर उनके और उनके पति पर दुष्कर्म के आरोप सहित लगातार फर्जी मुकदमे किए गए। उनके पति पर तमाम फर्जी विभागीय कार्रवाई की गई, जो अभी भी जारी है। अखिलेश को इस अन्याय का दंड अवश्य मिलेगा।”

लखनऊ| सामाजिक कार्यकर्ता और सीनियर आईपीएस अमिताभ ठाकुर की पत्नी डॉ. नूतन ठाकुर ने कहा है कि कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सत्ता में होने के नाते अभी अपनी जितनी भी तारीफ कर लें, पर उन्हें उनकी आह जरूर लगेगी। नूतन ने आरोप लगाते हुए कहा, "अखिलेश ने उनके पति आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर के खिलाफ लगातार फर्जी आधार पर कार्रवाई की। ईश्वर उन्हें इस बात का दंड अवश्य देगा। उन्होंने कहा कि अखिलेश के आगे पीछे घूम रहे जो अफसर अमिताभ ठाकुर को प्रताड़ित कर रहे हैं कल सत्ता जाने के बाद वे कहीं नजर नहीं आएंगे। तब अखिलेश को अपने किये पर पछतावा होगा।" नूतन ने कहा कि मुख्यमंत्री के इशारे पर उनके और उनके पति पर दुष्कर्म के आरोप सहित लगातार फर्जी मुकदमे किए गए। उनके पति पर तमाम फर्जी विभागीय कार्रवाई की गई, जो अभी भी जारी है। अखिलेश को इस अन्याय का दंड अवश्य मिलेगा।"