1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Akhilesh Yadav, बोले- 2022 में भाजपा की गेंद यूपी के स्टेडियम से पार भेजेंगे युवा

Akhilesh Yadav, बोले- 2022 में भाजपा की गेंद यूपी के स्टेडियम से पार भेजेंगे युवा

Uttar Pradesh News समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की सरकार पर मंहगाई के मुद्दे पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कामर्शियल गैस सिलेंडर (commercial gas cylinder) के दाम आज एक बार फिर लगभग 75 रुपये की बढ़ोत्तरी हुई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। Uttar Pradesh News समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की सरकार पर मंहगाई के मुद्दे पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कामर्शियल गैस सिलेंडर (commercial gas cylinder) के दाम आज एक बार फिर लगभग 75 रुपये की बढ़ोत्तरी हुई है। इससे उन लोगों, ख़ासतौर से उन युवाओं पर महंगाई की मार और भी पड़ेगी जो काम-रोज़गार के सिलसिले में बाहर खाने-पीने पर मजबूर हैं।

पढ़ें :- आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा काट सकती है विधायकों के टिकट, ढूंढा सत्ता विरोधी लहर की काट
Jai Ho India App Panchang

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी के युवा ‘भाजपाई-मंहगाई’ का जवाब 2022 में भाजपा की गेंद को यूपी के स्टेडियम से बाहर करके देंगे।

कॉमर्शियल एलपीजी का जानें अपने शहर का भाव

बता दें कि रविवार सुबहर पेट्रोलियम कंपनियों ने 19 किलो वाले कॉमर्शियल गैस सिलेंडर (Commercial LPG) के भाव में  73.50 रुपये की वृद्धि की है। कमर्शियल एलपीजी (Commercial LPG) के भाव में सबसे ज्यादा वृद्धि चेन्नई में हुई है। दिल्ली में 19 किलो के कॉमर्शियल गैस सिलेंडर (Commercial LPG) की कीमत 73रुपये बढ़कर 1623.50 रुपये हो गई है। कोलकाता में कॉमर्शियल गैस सिलेंडर (Commercial LPG) का भाव 72.50 रुपये बढ़कर 1623 रुपये पर पहुंच गया है। मुंबई में 19 किलो के कॉमर्शियल एलपीजी सिलेंडर (Commercial LPG) की कीमत अब 1579.50 रुपये और चेन्नई में Commercial LPG 1761 रुपये प्रति सिलेंडर हो गई है। रसोई गैस सिलेंडर (LPG Gas Cylinder) के भाव चेक करने के लिए आपको सरकारी पेट्रोलियम कंपनियों की वेबसाइट पर जाना है।

रविवार सुबह कॉमर्शियल सिलेंडर पर 75 रुपये बढ़ाएं जाने के बाद सोशल मीडिया समेत राजनीतिक दलों ने सवाल उठाएं है। सोशल मीडिया पर यूज़र्स लगातार बढ़ती महंगाई को देखते हुए अलग अलग तरीके से पोस्ट कर रहे हैं। रविवार को मंहगाई को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

पढ़ें :- Mahant Narendra Giri Death: अंतिम दर्शन करने पहुंचे अखिलेश यादव, कहा-हाईकोर्ट के जज से कराई जाए जांच
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...