1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश यादव का सरकार पर हमला, कहा-अब क्या BJP नाविकों का रोज़गार भी छीनेगी?

अखिलेश यादव का सरकार पर हमला, कहा-अब क्या BJP नाविकों का रोज़गार भी छीनेगी?

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, अब क्या भाजपा नाविकों का रोज़गार भी छीनेगी? दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र के 'वॉटरवे प्रोजेक्ट' के तहत गंगा नदी में चलने वाले दुनिया के सबसे बड़े क्रूज गंगा विलास का 13 जनवरी को उद्घाटन करने वाले हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) ने भाजपा सरकार (BJP government) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, अब क्या भाजपा नाविकों का रोज़गार भी छीनेगी? दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र के ‘वॉटरवे प्रोजेक्ट’ के तहत गंगा नदी में चलने वाले दुनिया के सबसे बड़े क्रूज गंगा विलास का 13 जनवरी को उद्घाटन करने वाले हैं।

पढ़ें :- आज खेला जाएगा T20 सीरीज का आखिरी मैच जाने कब और कहां होगा

ये क्रूज देश के पांच राज्यों का सफर करते हुए टूरिस्टों को लेकर बांग्लादेश तक जाएगा। हालांकि, इसके उद्घाटन से पहले ही सियासत शुरू हो गयी है। अखिलेश यादव ने इसको लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

पढ़ें :- वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज पेश करेंगी अपना पांचवा बजट

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘अब क्या भाजपा नाविकों का रोज़गार भी छीनेगी। भाजपा की धार्मिक स्थलों को पर्यटन स्थल बनाकर पैसे कमाने की नीति निंदनीय है। पूरी दुनिया से लोग काशी का आध्यात्मिक वैभव अनुभूत करने आते है; विलास-विहार के लिए नहीं। भाजपा बाहरी चकाचौंध से असल मुद्दों के अंधेरों को अब और नहीं ढक पायेगी।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...