अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव कोरोना पॉजिटिव, सैफई में चल रहा है उपचार

dhrmendar yadav
अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव कोरोना पॉजिटिव, सैफई में चल रहा है उपचार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना सं​क्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। हर दिन यहां पर कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या मेें तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Akhilesh Yadavs Cousin Dharmendra Yadav Is Undergoing Treatment In Corona Positive Saifai :

उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें सैफई स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सपा नेता ने 12 जून की रात में बुखार आने के बाद कोरोना टेस्ट कराया था। सामान्य दवा लेने के बाद भी जब आराम नहीं मिला तो जांच कराई गई। इसके बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

धर्मेंद्र यादव के ड्राइवर की रिपोर्ट निगेटिव आई है। धर्मेंद्र के साथ रहने वाले लोगों का भी आज कोरोना टेस्ट किया जाएगा। कई दिनों से घर के बाहर होने की वजह से धर्मेंद्र परिवार के सम्पर्क में नहीं थे। बता दें कि धर्मेंद्र यादव ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना सं​क्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। हर दिन यहां पर कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या मेें तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें सैफई स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सपा नेता ने 12 जून की रात में बुखार आने के बाद कोरोना टेस्ट कराया था। सामान्य दवा लेने के बाद भी जब आराम नहीं मिला तो जांच कराई गई। इसके बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। धर्मेंद्र यादव के ड्राइवर की रिपोर्ट निगेटिव आई है। धर्मेंद्र के साथ रहने वाले लोगों का भी आज कोरोना टेस्ट किया जाएगा। कई दिनों से घर के बाहर होने की वजह से धर्मेंद्र परिवार के सम्पर्क में नहीं थे। बता दें कि धर्मेंद्र यादव ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।