1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश यादव की सरकार में 12 बार पूर्वांचल आने से रोका गया : ओवैसी

अखिलेश यादव की सरकार में 12 बार पूर्वांचल आने से रोका गया : ओवैसी

Akhilesh Yadavs Government Was Prevented From Coming To Purvanchal 12 Times Owaisi

By शिव मौर्या 
Updated Date

वाराणसी। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी वाराणसी पहुंच गए। एयरपोर्ट पर उकने कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। ओवैसी के पहुंचने के कुछ देर बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी वहां पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए ओवैसी ने अखिलेश यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश की सरकार में उन्हों पूर्वांचल आने से 12 बारा रोका गया था, लेकिन अब मैं आ गया हूं।

पढ़ें :- यूपी में शोहदों के हौसले बुलंद, हाथरस के बाद अलीगढ़ में नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म कर उतारा मौत के घाट

उन्होंने कह कि, सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के साथ गठबंधन किया है, मैं दोस्ती निभाने आया हूं। इसके बाद ओवैसी जौनपुर के लिए रवाना हो गए। जौनपुर जिले के जलालपुर में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर के साथ पहुंचने पर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

दोनों पर फूल बरसाए और माला पहनाई। आज सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के साथ ओवैसी नए गठजोड़ की संभावना तलाशेंगे। जौनपुर के बाद मुस्लिम बहुल जिले आजमगढ़ और मऊ में भी आज ओवैसी और ओपी राजभर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक व सभाएं करेंगे।

हाल ही में सुभासपा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष की मुलाकात के बाद गठजोड़ की उम्मीद है। बता दें कि, ओवैसी, राजभर समेत अन्य नेताओं ने अभी से विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी शुरू कर दी हैं, जिसको लेकर वह यूपी दौरे पर लगातार आ रहे हैं।

 

पढ़ें :- 1 साल बाद यूपी में आज से खुलेंगे प्राइमरी स्कूल, सरकार ने की गाइडलाइन्स जारी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...