HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश यादव का तंज, बोले- योगी जी झूठ से मृत्यु का सच नहीं छिपाया जा सकता

अखिलेश यादव का तंज, बोले- योगी जी झूठ से मृत्यु का सच नहीं छिपाया जा सकता

देश में कोराना वायरस तेजी से कहर ढा रहा है। उत्तर प्रदेश में रोजाना हजारों केस सामने आ रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। देश में कोराना वायरस तेजी से कहर ढा रहा है। उत्तर प्रदेश में रोजाना हजारों केस सामने आ रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश ने लिखा, कोरोना ने जिस तरह यूपी के गांंवों को प्रभावित किया है वह अति चिंतनीय है। गांंवों और कस्बों में दवाई, ऑक्सीजन व उपचार के अभाव से लोगों का जीवन संकट में है और भाजपा सरकार अभी भी स्थिति की भयावहता को स्वीकार नहीं कर रही है। भाजपा सरकार के झूठ से मृत्यु का सच नहीं छिपाया जा सकता।

पढ़ें :- Sahara Refund : सहारा निवेशकों के लिए गुड न्यूज, अब पांच लाख रुपये तक करें क्लेम

पढ़ें :- Video : मनाली के पास बादल फटने से तबाही, 'पत्थर वाले प्रलय' का खौफनाक वीडियो

कोरोना के बढ़ते संक्रंमण के कारण जिले में बेड की कमी हो गई है। जिला प्रशासन बेड की व्यवस्था करने में जुटा हुआ है, लेकिन ऑक्सीजन आदि की व्यवस्था हर जगह न होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में सरकार द्वारा मिली छूट के बाद आजमगढ़ के सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक करोड़ रुपये दिये हैं।

यूपी में 24 घंटे में 21,331 नए मामले

यूपी में कोरोना संक्रमण कुछ कम होता नजर आ रहा है। पिछले 24 घंटों पर नजर डाली जाए तो 21,331 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 278 लोगों ने इस महामारी के आगे दम तोड़ दिया है। अब सक्रिय मामलों की संख्या 2,25,271 हो गई है। एक दिन में करीब 29,709 कोरोना संक्रमण से जंग जीत कर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...