1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश का बीजेपी पर हमला, कहा-बलात्कारियों और बैंक लुटेरों पर कब चलेगा बुल्डोजर

अखिलेश का बीजेपी पर हमला, कहा-बलात्कारियों और बैंक लुटेरों पर कब चलेगा बुल्डोजर

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार 14 फरवरी को मैनपुरी पहुंचे। इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोलते हुए कहे कि बलात्कारियों और बैंक लुटेरों पर बुलडोजर कब चलेगा।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

मैनपुरी। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार 14 फरवरी को मैनपुरी पहुंचे। इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि बलात्कारियों और बैंक लुटेरों पर बुलडोजर कब चलेगा और जो बाबा अवैध जमीनों पर कब्जा किए हैं उनके घर कब बुल्डोजर पहुंचेगा।

पढ़ें :- प्रदेश में अब ठंड का सितम कम, इन शहरों में 33 डिग्री सेल्सियस रहेगा तापमान

बता दें कि गुरूवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मैनपुरी में एक प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा, ‘बुलडोजर संस्कृति से पता नहीं बुलडोजर एक दिन कहां पहुंच जाएगा। कहीं ऐसा तो नहीं कि ये सरकार की तरफ मुड़ जाए? बुलडोजर वहां क्यों नहीं चल रहा है जहां बलात्कार, बैंक डकैती हो रही है?।’ यही नही उन्होंने यह भी कहा कि जो बाबा संत लोग जमीन पर कब्जा कर रहे हैं उनका क्या होगा।

बताया जा रहा है कि लखनऊ में एक संत को जेल जाना पड़ा। सीतापुर के एक महंत को जेल जाना पड़ा। ऐसे बहुत लोग हैं जिन पर सरकार को नजर रखकर कार्रवाई करनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...