चुनाव के नतीजे से पहले अखिलेश ने मायावती को चाय पीने घर बुलाया

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में अंतिम चरण का मतदान बुधवार को होना है। पिछले कई दिनों से चुनावी प्रचार प्रसार में तमाम सियासी पार्टी के दिग्गज मैदान में डटे हुए थे। जैसा की अब प्रचार प्रसार खत्म हो गया है। ऐसे में सपा प्रमुख और सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज लखनऊ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई तरह के सवालों का स्पष्ट रूप से जबाब दिया।



इस दौरान अखिलेश यादव ने बीएसपी सुप्रीमों मायावती पर तंज़ कसते हुए उन्हे चाय पर आमंत्रित किया। प्रेसवार्ता के दौरान अखिलेश ने कहा कि मैं बुआ जी से कहूंगा कि 11 तारीख के पहले मेरे घर आकर चाय पिएं। अखिलेश ने कहा कि मेरी बुआ के पास बिना चढ़ावे के कोई प्रसाद नहीं मिलता है।



अखिलेश ने कहा, ”बहुत सारे लोग यूपी को छोड़ गए हैं लेकिन हम अभी भी उत्तर प्रदेश में हैं। हमारा सपना यूपी में रहकर ही जो काम शुरू किए हैं उन्हें पूरा करने का है. जनता हमारा सहयोग करेगी।”



बीजेपी पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी वालों ने पता नहीं कहां से गला बनवाया है कि उनकी आवाज माइक से भी तेज होती है। अखिलेश ने कहा कि समाजवादी लोग यूपी में आगे बढ़ रहे हैं, बीजेपी वालों के पास काम गिनाने को उपलब्धियां ही नहीं है। गायत्री प्रजापित मामले पर बोलते हुए सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि पुलिस और कानून अपना काम कर रही है। दोषी पाए जाने पर गायत्री प्रजापित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।