1. हिन्दी समाचार
  2. मक्खियों से परेशान है पाकिस्तान के लोग, विधानसभा में उठा मुद्दा

मक्खियों से परेशान है पाकिस्तान के लोग, विधानसभा में उठा मुद्दा

Akistan Sindh Province Faces Severe Mosquito Problems

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

कराची। भारत को जंग की गीदड़ भभकी दे रहा पाकिस्तान के प्रांत सिंध में लोग मक्खियों के आतंक से परेशान हैं। नौबत यहां तक पहुंच गई कि मामला न केवल विधानसभा में उठा बल्कि इन मक्खियों से मुक्ति के लिए विशेष दुआ कराए जाने की मांग भी उठी।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

अखबार जंग की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। इसमें कहा गया है कि विधायक नुसरत सहर अब्बासी ने कहा कि जिस तरह सरकार की तरफ से बयान दिया गया कि बारिश आती है तो पानी आता ही है ऐसे ही यह बयान भी दिया जाए कि जब बारिश आती है तो मक्खियां भी आती हैं।

कराची से कश्मीर तक राज्य में हर जगह मक्खियों ने जीना मुहाल कर दिया है। इनके खात्मे के लिए विधानसभा अध्यक्ष दुआ कराएं। रिपोर्ट के मुताबिक एक अन्य विधायक राणा अनसार ने कराची में मक्खियों के आतंक की शिकायत की और इनसे निपटने के लिए विशेष दुआ कराने की गुजारिश की।

जबकि विधायक खुर्रम शेर जमान ने कहा कि ईद उल अजहा में जानवरों की कुर्बानी और बारिश के बाद कराची में हालात बदतर हो गए हैं। बीमारियां बढ़ गई हैं। मुख्यमंत्री बताएं कि वह इनसे निपटने के लिए क्या कदम उठा रहे हैं। सरकार की तरफ से बताया गया कि सूबे में फॉगिंग शुरू करा दी गई है।

पढ़ें :- IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...