1. हिन्दी समाचार
  2. साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के फार्महाउस पर मिला मानव कंकाल, पुलिस ने जांच की शुरू

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के फार्महाउस पर मिला मानव कंकाल, पुलिस ने जांच की शुरू

Akkineni Nagarjuna Farm A Body Found Police Try To Indentify

By रवि तिवारी 
Updated Date

चेन्नई। लोकप्रिय तेलुगु अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) के हैदराबाद के बाहरी इलाके में स्थित फार्म हाउस में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। नाबार्जुन के फार्महाउस पर इस अज्ञात शव के मिलने के बाद जांच शुरू हो गई हैं। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. वहीं जांच में पता चला है कि यह शव 6 महीने से भी ज्‍यादा पुराना है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है। नागार्जुन के फार्महाउस पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम पहुंच चुकी हैं।

पढ़ें :- 24 जनवरी का राशिफल: मेष राशि के जातकों को रहना है विवादों से दूर, जानिए बाकी राशियों का हाल

यह फार्म हाउस शादनगर ब्लॉक के पपीरेड्डीगुडा में है। शव फार्म हाउस में एक कमरे में पड़ा मिला। इस पर लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। इसके बाद शव को परीक्षण के लिए भेज दिया गया। केशमपेट पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि शव की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। शव परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

नागार्जुन और उनके परिवार के सदस्यों ने कहा कि उन्होंने हाल ही में फार्म हाउस का दौरा किया था और कुछ पौधे लगाए थे।. हालांकि नागार्जुन कुछ आर्गेनिक फसलों की खेती करने के इच्छुक हैं। उन्होंने इसके लिए कुछ विशेषज्ञों को काम पर रखा है। उन्होंने विशेषज्ञों को सर्वेक्षण के लिए फार्म हाउस भेजा था।

कहा जाता है कि नागर्जुन ने लगभग एक साल पहले यह 40 एकड़ कृषि भूमि खरीदी थी।

पढ़ें :- सोनौली:कोतवाली के बगल में बना दिया कूड़ा घर,आस-पास के लोगो का जीना हुआ दुश्वार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...