1. हिन्दी समाचार
  2. लॉकडाउन में रिलीज हुआ अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना ‘ऐ चंदा’

लॉकडाउन में रिलीज हुआ अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना ‘ऐ चंदा’

Akshara Singhs Bhojpuri Song Aye Chanda Released In Lockdown

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोनावायरस संकट के बीच देश लॉकडाउन की स्थिति से गुजर रहा है। ऐसे में कई लोग अपने परिजनों से दूर दूसरे जगहों पर फंसे हुए हैं। ऐसे ही लोगों को समर्पित करते हुए भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक नया गाना ‘ऐ चंदा’ (Ae Chanda) रिलीज किया है। जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।    

पढ़ें :- गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या: राष्ट्रपति ने कहा-सैनिकों की बहादुरी पर हम सभी देशवासियों को गर्व है

दरअसल यह गाना एक नवविवाहिता के विरह की है, जिसके पति उसके पास नहीं हैं। गाने के जरिये अक्षरा उन्हीं को याद कर रही है। यह गाना अक्षरा के ऑफिसियल यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। गाना ‘ऐ चंदा’ को अक्षरा सिंह ने खुद ही गाया है। इस गाने का लिरिक्स राज कुमार सहनी ने तैयार किया है, जबकि म्यूजिक अजय सिंह बच्चा जी ने दिया है. डिजिटल हेड विक्की यादव हैं।

लॉकडाउन के दौर में रिलीज किए गए अक्षरा के इस गाने को काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। उन्होंने ये गाना लॉकडाउन में अपने घर वालों से दूर दूसरे जगहों पर फंसे हुए लोगों को समर्पित किया है। अक्षरा कहती हैं कि मेरा यह गाना लॉक डाउन में लोगों का मनोरंजन करेगी।

अक्षरा ने कहा इस गाने की शूटिंग बहुत पहले हो गयी थी। लॉकडाउन की वजह से इस गाने को रिलीज करने में थोड़ा लेट हुआ। लेकिन मुझे लगता है कि इस वक्त यह गाना लोगों को पसंद आयेगी। लोग घरों में अपने परिवार के साथ मिलकर इसे इंजॉय कर पायेंगे और ये समझ पायेंगे कि भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अच्छी चीजों का निर्माण होता है। वैसे मैं कोरोना से लेकर बचाव के लिए लोगों से आग्रह करूंगी कि आज कल है, तो कल आज होगा, इसलिए अपने घरों रहें। सुरक्षित रहें और मेरे गानों को प्यार दें।

पढ़ें :- गूगल की Gmail यूर्जस को चेतावनी, शर्तें और नियम ना मानने पर बन्द हो जाएंगी ये सुविधायें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...