अक्षरा सिंह के ‘कॉल करें क्‍या’ गाने ने बनया रिकॉर्ड, यू-ट्यूब पर खूब किया जा रहा सर्च

Akshara Singh
अक्षरा सिंह के 'कॉल करें क्‍या' गाने ने बनया रिकॉर्ड, यू-ट्यूब पर खूब किया जा रहा सर्च

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों की अ​भिनेत्री अक्षरा सिंह के एक गाने को इस समय यू—ट्यूब पर खूब सर्च किया जा रहा है। महज 14 दिनों में ही इस गाने को दो करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। दरअसल अक्षरा सिंह के इस गाने का नाम ‘कॉल करें क्‍या’ है। यह गाना उनके ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल ‘अक्षरा सिंह’ से रिलीज किया है।

Akshara Singhs Song Call Kya Kiya Made A Record Search Is Being Done On Youtube :

इस गाने में अक्षरा खुद ही नजर आयी हैं, जो उनके फैंस के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। वहीं, इस गाने की सफलता के बाद अक्षरा सिंह ने मीडिया से कहा कि यह गाना लोगों की आम जिंदगी से जुड़ी है। इसी कारण गाना हर वर्ग के ऑडियंस को कनेक्‍ट करने में सफल हो रही है और सबका प्‍यार हमारे गाने को मिल रहा है। खास कर युवाओं ने इस गाने को खूब पसंद किया है।

यह मेरे लिए हर्ष की बात है कि लोग मुझे और मेरे काम को इतना पसंद करते हैं। बता दें कि डिजिटल प्‍लेटफॉर्म हो या बॉक्‍स ऑफिस या फिर स्‍टेज शोज, अक्षरा हर जगह डिमांडिंग हैं। यह बीते कुछ सालों में उभर कर सामने आया है। उसमें भी बड़ी बात ये है कि अक्षरा ने ये शोहरत अपनी मेहनत और वारियर वाले इरादे से पाई है।

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों की अ​भिनेत्री अक्षरा सिंह के एक गाने को इस समय यू—ट्यूब पर खूब सर्च किया जा रहा है। महज 14 दिनों में ही इस गाने को दो करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। दरअसल अक्षरा सिंह के इस गाने का नाम 'कॉल करें क्‍या' है। यह गाना उनके ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल 'अक्षरा सिंह' से रिलीज किया है। इस गाने में अक्षरा खुद ही नजर आयी हैं, जो उनके फैंस के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। वहीं, इस गाने की सफलता के बाद अक्षरा सिंह ने मीडिया से कहा कि यह गाना लोगों की आम जिंदगी से जुड़ी है। इसी कारण गाना हर वर्ग के ऑडियंस को कनेक्‍ट करने में सफल हो रही है और सबका प्‍यार हमारे गाने को मिल रहा है। खास कर युवाओं ने इस गाने को खूब पसंद किया है। https://www.youtube.com/watch?v=RcniM3ewEdE&feature=youtu.be यह मेरे लिए हर्ष की बात है कि लोग मुझे और मेरे काम को इतना पसंद करते हैं। बता दें कि डिजिटल प्‍लेटफॉर्म हो या बॉक्‍स ऑफिस या फिर स्‍टेज शोज, अक्षरा हर जगह डिमांडिंग हैं। यह बीते कुछ सालों में उभर कर सामने आया है। उसमें भी बड़ी बात ये है कि अक्षरा ने ये शोहरत अपनी मेहनत और वारियर वाले इरादे से पाई है।