1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Akshay और Nupur Sanon के इस सॉन्ग में दिखी मोहब्बत झलक, अक्की ने शेयर किया VIDEO

Akshay और Nupur Sanon के इस सॉन्ग में दिखी मोहब्बत झलक, अक्की ने शेयर किया VIDEO

टीजर में नुपर सेनन शादी के मंडप की ओर जाती नजर आ रही हैं। वहीं अक्षय कुमार दिल में दर्द लिए बारात में नाचते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार और नुपर दोनों ने ही गाने का टीजर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर साझा किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Akshay And Nupur Sanons Love Glimpse Was Seen In This Song Akki Shared Video

मुंबई: साल 2019 में रिलीज हुआ अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का म्यूजिक वीडियो फिलहाल जमकर वायरल हुआ था। गाना काफी तेजी से लोगों की जुबान पर चढ़ गया था और ये आज तक लोगों के जेहन में बना हुआ है। गाने को गाया था बी. प्राक ने और इसे लिखा था जानी ने।

पढ़ें :- जब Madhuri Dixit ने लगाए suryaveer के गाने पर लगाए ठुमके, सिंगर खुशी से बोले- मेरा दिल जम गया

अब इस गाने का दूसरा पार्ट ‘फिलहाल 2’ (Filhaal 2) आने वाला है। इसका धमाकेदार टीजर भी आ गया है। टीजर में नुपर सेनन शादी के मंडप की ओर जाती नजर आ रही हैं। वहीं अक्षय कुमार दिल में दर्द लिए बारात में नाचते नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार और नुपर दोनों ने ही गाने का टीजर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर साझा किया है। अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘फिलहाल से मोहब्बत करने का समय करीब आ रहा है। फिलहाल गाना 6 जुलाई को रिलीज हो रहा है, तब तक टीजर का आनंद लें।’


नुपर ने दिखाई मोहब्बत की झलक वहीं नुपुर सेनन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘चलिए दिखा ही देते हैं आपको हमारी मोहब्बत की एक झलक।’ गाने में नुपुर गुलाबी जोड़े में दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही हैं। वहीं अक्षय कुमार भी ग्रीन पठानी में नजर आ रहे हैं। गाने के टीजर में दोनों की नजर एक दुसरे से मिलते दिखाई गई है।


अक्षय कुमार और नुपुर सेनन के म्यूजिक वीडियो का पहला पार्ट खूब हिट रहा था, जिसमें दो प्यार करने वालों की जुदाई और सालों बाद हुई मुलाकात को दिखाया गया था। दोनों की दोबारा मौत एक हादसे की वजह से होती हैं और सारी पुरानी बातें सामने आ जाती हैं। ‘फिलहाल 2’ गाने में दोनों के प्यार को खत्म होता दिखाया जाएगा। फैंस इस गाने को लेकर खूब एक्साइटेड हैं और बेसब्री से गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X