1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अक्षय खन्ना का बड़ा खुलासा, कहा-27 साल बड़ी जयललिता को करना चाहतें थे डेट

अक्षय खन्ना का बड़ा खुलासा, कहा-27 साल बड़ी जयललिता को करना चाहतें थे डेट

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: हिट फिल्मों में बेहतरीन अभिनय से लाखों लड़कियों का दिल चुराने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना 45 की उम्र में भी सिंगल हैं। दरअसल, एक दौर ऐसा भी था जब उनका कई लड़कियों के साथ अफेयर था।

पढ़ें :- तीसरी शादी करने जा रही Shweta Tiwari, दुल्हन बनी नजर आई एक्ट्रेस

उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन, तारा शर्मा से लेकर एक ब्रिटिश मॉडल और फिर उसके बाद एक जर्मन लड़की के साथ भी जुड़ चुका है। लेकिन क्या आपको पता है कि ‘मॉम’ एक्टर तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जयललिता को भी डेट करना चाहते थे।

जयललिता से करना चाहते थे डेट 

उन्होंने सिमी गरेवाल के चैट शो में खुलासा किया था कि वे अपने से जयललिता को हमेशा से डेट करना चाहते थे। अक्षय की नजर में जयललिता के बारे में ऐसा बहुत कुछ है जो उनकी तरफ आकर्षित करता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि दोनों की उम्र में 27 साल का फर्क है यानी जयललिता 27 साल बड़ी हैं।

शादी को लेकर अक्षय खन्ना की सोच काफी अलग है। वो शादी में विश्वास नहीं रखते। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वह लिव इन रिलेशनशिप में ज्यादा यकीन करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि दो लोगों को एक साथ रहने के लिए किसी डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं होती।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल के शुरुआत में अक्षय खन्ना की फिल्म ‘सब कुशल मंगल है’ आई, जो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली। 2019 में उनकी फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने पॉलिटिकल एनालिस्ट संजय बारू का किरदार निभाया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...