1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉज़िटिव, ट्वीट कर बोले- घर में हूं क्वारंटीन

अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉज़िटिव, ट्वीट कर बोले- घर में हूं क्वारंटीन

वहीं अब बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार को कोरोना पॉज़िटिव पाये गए हैं। आपको बता दें, अभिनेता की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद अक्षय कुमार ने बताया है कि वो अपने घर पर ही क्वारंटीन में हैं और लगातार डॉक्टर्स के संपर्क में हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: हर गुजरते दिन के साथ महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। वायरस की चपेट में अभी तक तमाम सेलेब्स आ चुके हैं। हाल ही में संजय लीला भंसाली, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और आमिर खान ने भी कोरोना की पुष्टी की थी। वहीं अब बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार को कोरोना पॉज़िटिव पाये गए हैं। आपको बता दें, अभिनेता की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद अक्षय कुमार ने बताया है कि वो अपने घर पर ही क्वारंटीन में हैं और लगातार डॉक्टर्स के संपर्क में हैं।

पढ़ें :- Vikram Gokhale passed away: विक्रम गोखले के देहांत इंडस्ट्री हुई ग़मगीन, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

अक्षय कुमार ने बयान जारी कर कहा, ”आप सभी को जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं घर पर क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं। मैं निवेदन करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें। जल्द ही एक्शन में वापस लौंटूंगा।”

पढ़ें :- 'Ram Setu' Collection: पहले दिन राम सेतु ने किया 15 का आंकड़ा पार, निर्माताओं ने जारी किया बयान

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग में कर रहे थे। ऐसे में अब अभिनेता शूटिंह से ब्रेक लेकर घर पर क्वारंटीन हो गए हैं। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में आए सभी लोगों से टेस्ट कराने और सावधानी बरतने की अपील की है। कुछ ही दिनों पहले अक्षय ने रामसेतु में अपना लुक फैंस के साथ शेयर किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...