1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अक्षय कुमार ने बुक की साल 2022 की दिवाली, रिलीज हुआ ‘राम सेतु’ का फ़र्स्ट लुक

अक्षय कुमार ने बुक की साल 2022 की दिवाली, रिलीज हुआ ‘राम सेतु’ का फ़र्स्ट लुक

Akshay Kumar Booked Diwali For The Year 2022 First Look Of Ram Setu Released

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे बिजी कलाकारों में से एक हैं। कोरोनावायरस के कहर के बीच भी अक्षय कुमार अपनी फिल्म की शूटिंग करने में जुटे हुए हैं। कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ रिलीज हुई है। ‘लक्ष्मी’ की रिलीज के बाद अक्षय कुमार अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट कर काम शुरू कर चुके हैं।

पढ़ें :- Aamir Khan और Eli के डांस नंबर का फर्स्ट लुक आया सामने, रोमांट‍िक पोज में आए नजर... VIDEO

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान और साउथ सुपरस्टार धनुष नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार की ये फिल्म साल 2021 में रिलीज की जाएगी। फिल्म ‘अतरंगी रे’ के अलावा अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और राम सेतु’ में भी नजर आने वाले हैं।

दिवाली 2020 पर अक्षय कुमार ने रामसेतु का ऑफ़िशियल ऐलान किया था। और अब अक्षय कुमार ने अपनी राम सेतु के लिए रिलीज डेट फ़ाइनल कर ली है। अभिनेता ने 2022 की दिवाली को राम सेतु की रिलीज के लिए बुक कर दिया है।

खबरों के अनुसार अक्षय ने दिवाली 2022 के वीकेंड को रामसेतु की रिलीज के लिए बुक किया है। फिल्म की शूटिंग साल 2021 के मध्य से शुरू होने की उम्मीद है। फिल्म का बड़ा हिस्सा राम की जन्मभूमि अयोध्या में ही फ़िल्माया जाएगा। राम जन्मभूमि पर फिल्म के कई हिस्से शूट किए जाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...