1. हिन्दी समाचार
  2. वीडियो
  3. अक्षय कुमार ने दी फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई, वीडियो शेयर कर की अपील

अक्षय कुमार ने दी फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई, वीडियो शेयर कर की अपील

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड अक्षय कुमार को फैंस सच्चा देश भक्त मानतें हैं, आज 15 अगस्त के मौके पर अक्षय कुमार ने स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है। जी दरअसल इस मौके पर उन्होंने एक स्पेशल वीडियो मैसेज शेयर कर दिया है जो आप देख सकते हैं।

पढ़ें :- Russia Ukraine War से बचने के लिए रूसी युवा ' तुड़वा रहे हैं हाथ-पैर ', कमज़ोर दिल वाले न देखें ये VIDEO

दरअसल, उन्होंने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए सभी को गरीबों की मदद करने के लिए कहा। आप देख सकते हैं उनका वीडियो दो मिनट का है।

इस वीडियो में अक्षय कुमार ने कहा कि ‘जरूरतमंदों की मदद करने के लिए हर किसी को अपना बेहतर देने की कोशिश करना चाहिए। इसके अलावा अक्षय कुमार अपने इस वीडियो में रेहड़ी-पटरी वालों के बारे में बोल रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत को कैलिफोर्निया ने किया गया सम्मानित, श्वेता सिंह पोस्ट शेयर कर कहा…

अक्षय कुमार ने दी फैंस को बधाई

वह उनके अलावा फल और सब्जी बेचने वाले फेरी वालों से लेकर ट्रैफिक सिग्नल पर फेरी वालों तक के लिए कह रहे हैं। उनका कहना है सभी की मदद कीजिये।। इस दौरान अक्षय यह भी कहते दिखाई दे रहे हैं कि, ‘कोरोना वायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन और बारिश की वजह से इन सभी की स्थिति और भी खराब हो रही है।

पढ़ें :- करीना कपूर एयरपोर्ट पर हुईं बदसलूकी की शिकार , देखें वायरल वीडियो

पढ़ें :- Video Viral: 'Kesariya' Song पर 64 साल की दादी ने किया गजब डांस, देखें वाले हुए दंग

इसी के साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि इनमें से कई लोग ऐसे हैं, जो दिन में 50 रुपए भी बहुत मुश्किल से कमा पा रहे हैं। आप देख सकते हैं अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “हम सभी इन लोगों को जानते हैं, हमारी जिंदगियों में ये सभी लोग हैं।

सुशांत सिंह केस: पूर्व ड्राइवर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- लगता था मौत से डर

इस स्वतंत्रता दिवस, चलिए हम सभी लोग उनके लिए एक साथ आते हैं, देश के लिए साथ चलते हैं। जिससे जितनी हो सके उतनी मदद कीजिए, बस नज़रअंदाज़ मत कीजिए। जिस तरह से आप उनकी केयर करते हैं, उस तरह से दिखाइए। जय हिंद”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...