अक्षय कुमार ने शहीदों के परिजनों को दिये 1.08 करोड़

Akshay Kumar Donates 1 08 Crore To Families Of Martyrs

मुंबई: छत्तीसगढ़ के सुकमा में शहीद हुए जवानों के लिये बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने दरियादिली दिखाते हुए 1.08 करोड़ की धनराशि की सहायता की है। अक्षय कुमार अक्सर सैनिकों के लिये कुछ ना कुछ करते रहते हैं। अक्षय के इस कदम ने एक बार फिर सैनिकों के प्रति समर्पण और देशभक्ति को जाहिर कर दिया है।


नक्सली हमले में 12 जवान हुए थे शहीद—

आपको बता दें कि बीते 11 मार्च को छत्तीसगढ़ के सुकमा में सीआरपीएफ़ और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सीआरपीएफ़ के 12 जवान शहीद हो गए थे। शहीदों के परिवारों को अक्षय कुमार ने 9-9 लाख रूपये की आर्थिक सहायता दी है। अक्षय के इस कदम की सराहना करते हुए सीआरपीएफ़ द्वारा जारी बयान में कहा गया, “अक्षय का यह कदम उनकी देशभक्ति और देश के प्रति उनके समर्पण को दर्शाता है।”




अक्षय कुमार देश की रक्षा करने वाले जवानों के प्रति काफी सहानुभूति जताते हैं। उनकी ज़्यादातर फिल्में भी सैनिकों और देशभक्ति को दर्शाने वाली ही होती हैं। हाल ही मे उन्होने एयरलिफ्ट, रुस्तम, बेबी, हॉलीडे जैसी पैट्रिओटिक फिल्में की हैं, जो साफ तौर पर देश प्रेम को दर्शाती हैं।




कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने देश के जवानों के परिजनो की आर्थिक सहायता करने के लिए एक एप भी लांच किया है, जिसके ज़रिये आम जनता अपने सामर्थ्य के हिसाब से शहीदों के परिजनों की सहायता कर सकेगी।

loading…


मुंबई: छत्तीसगढ़ के सुकमा में शहीद हुए जवानों के लिये बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने दरियादिली दिखाते हुए 1.08 करोड़ की धनराशि की सहायता की है। अक्षय कुमार अक्सर सैनिकों के लिये कुछ ना कुछ करते रहते हैं। अक्षय के इस कदम ने एक बार फिर सैनिकों के प्रति समर्पण और देशभक्ति को जाहिर कर दिया है। नक्सली हमले में 12 जवान हुए थे शहीद--- आपको बता दें कि बीते 11 मार्च को छत्तीसगढ़ के सुकमा…