1. हिन्दी समाचार
  2. अक्षय कुमार रोज पीते हैं गोमूत्र, लाइव सेशन के दौरान किया खुलासा

अक्षय कुमार रोज पीते हैं गोमूत्र, लाइव सेशन के दौरान किया खुलासा

Akshay Kumar Drinks Gomutra Daily Revealed During Live Session

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अक्षय कुमार आए दिन अपनी फिल्मों के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं और वह हर दिन अपने बेहतरीन अंदाज से सबका दिल भी जीत लेते हैं। अब हाल ही में उन्होंने चौकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल उन्होंने बताया कि वह हर रोज गोमूत्र का सेवन करते हैं।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

वहीँ इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा ऐसा वह आयुर्वेदिक कारणों से करते हैं। आप सभी को बता दें कि इस समय अक्षय हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भूपती के साथ स्कॉटलैंड में अपनी अगली फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं।

ऐसे में इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के दौरान ‘इन टू द वाइल्ड’ के अपने विशेष एपिसोड को लेकर उत्साहित अक्षय ने एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ बात की। इस दौरान दोनों ने जंगल के सफर की कुछ चुनौतियों पर बात की।

वहीं इस दौरान जब हुमा ने उनसे यह पूछा कि वह शो पर हाथी के गोबर से बनी चाय को पीने के लिए खुद को किस तरह से मनाया, तो इस पर अक्षय ने कहा, मैं चिंतित नहीं था। मैं काफी ज्यादा रोमांचित था। मैं आयुर्वेदिक कारणों की वजह से हर रोज गोमूत्र का सेवन करता हूं, तो मेरे लिए ऐसा करना मुश्किल नहीं था।

जी दरअसल अक्षय ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में एक बेहतरीन सफर पर गए थे, जहां ‘इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स’ के एक एपिसोड की शूटिंग की गई। वैसे इसे आज यानी 11 सितंबर को डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित किया जाने वाला है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: पप्‍पू यादव ने बनाया थर्ड फ्रंट, उपेंद्र, चिराग और कांग्रेस को दिया न्‍योता

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...