1. हिन्दी समाचार
  2. कोरोना वॉरियर्स को ट्रिब्यूट किया गया अक्षय कुमार की फिल्म का ये गाना, देखें वीडियो

कोरोना वॉरियर्स को ट्रिब्यूट किया गया अक्षय कुमार की फिल्म का ये गाना, देखें वीडियो

Akshay Kumar Film Kesari Song Teri Mitti Tribute To Corona Warriors

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस के कहर से परेशान है, वहीं दूसरी तरफ इस वायरस के खिलाफ जंग में पूरा देश एक साथ खड़ा हो गया है। डॉक्टर्स, पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी जैसे कई कोरोना वॉरियर्स इस मुश्किल समय में लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। अपनी जान की परवाह ना करते हुए कोरोना वॉरियर्स के इस सेवा भाव को जितने सलाम किए जाएं कम हैं। वहीं हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ के गाने से इन वॉरियर्स को ट्रिब्यूट दी गई है। इसके लिए फिल्म का गाना ‘तेरी मिट्टी’ रीक्रिएट किया गया है।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

देखें वीडियो

धर्मा प्रोडक्शंस, केप ऑफ गुड फिल्म्स ने मिलकर इन नायकों को एक साथ ट्रिब्यूट देने के लिए बी प्राक के गाने ‘तेरी मिट्टी’ को रीक्रिएट किया है। ये गाना ऑरिजनली अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ का है, जो देश भक्ति और बलिदान की गाथा गाता है। इस गाने के जरिए उन वॉरियर्स की वीर गाथा गाई गई है, जो इस मुश्किल समय में देश और देशवासियों की रक्षा के लिए अपनी जान को दांव पर लगा रहे हैं।

अक्षय कुमार ने इस गाने के टीजर को शेयर किया था, उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- ‘किसी ने सही कहा है, मुश्किल के समय सिर्फ अपने साथ देते हैं और हमारे साथ इस मुश्किल में सबसे आगे हैं हमारे अपने डॉक्टर्स जो सफ़ेद कोट में सैनिकों से कम नहीं हैं। देखिये Teri Mitti – Tribute हमारी तरफ से ख़ास उनके लिए #DirectDilSe’.

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...