माथे पर बिंदी लगाए-साड़ी पहने नजर आए अक्षय कुमार, शेयर किया Laxmmi Bomb का Look

akshay kumar
माथे पर बिंदी लगाए-साड़ी पहने नजर आए अक्षय कुमार, शेयर किया Laxmmi Bomb का Look

मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ‘भूल भुलैया’ जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्‍म से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। अब जल्‍द ही वह हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmmi Bomb) में नजर आने वाले हैं। फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का पोस्टर भी सामने आ चुका है। पोस्टर में अक्षय ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आ रहे हैं। माथे पर बड़ी लाल बिंदी, लाल साड़ी और मीडिल पार्टेड बन में अक्षय काफी पावरफुल नजर आए। उनका ये लुक सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है।

Akshay Kumar Film Laxmmi Bomb Look Viral On Navratri Occasion :

‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के इस पोस्टर में अक्षय कुमार बिंदी लगाए और लाल साड़ी पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने उन्होंने हाथों में चूड़ियां पहली हुई हैं और गले में तावीज। वहीं अक्षय के चेहरे पर गुस्से के हाव-भाव दिख रहे हैं। उनके पीछे दुर्गा मां की विशाल मूर्ती रखी हुई है। ये पहली बार है जब अक्षय कुमार ऐसे अवतार में दिखाई दे रहे हैं। वहीं जब अक्षय को लोगों ने इस लुक में देखा तो उछल पड़े. सोशल मीडिया पर अक्षय की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं।

इस फिल्‍म में अक्षय के साथ एक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आएंगी। यह फिल्‍म अगले साल 5 जून को रिलीज होगी। सुपरहिट फिल्म ‘कंचना’ में अहम रोल निभाने वाले और ‘कंचना 2’ (Kanchana 2) को डायरेक्ट करने वाले राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) ‘लक्ष्मी बम’ को डायरेक्ट करेंगे। बता दें कि अक्षय की यह फिल्‍म साउथ की सुपरहिट फिल्‍म ‘कंचना’ की हिंदी रीमेक है।

मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 'भूल भुलैया' जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्‍म से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। अब जल्‍द ही वह हॉरर कॉमेडी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) में नजर आने वाले हैं। फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का पोस्टर भी सामने आ चुका है। पोस्टर में अक्षय ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आ रहे हैं। माथे पर बड़ी लाल बिंदी, लाल साड़ी और मीडिल पार्टेड बन में अक्षय काफी पावरफुल नजर आए। उनका ये लुक सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है। 'लक्ष्मी बॉम्ब' के इस पोस्टर में अक्षय कुमार बिंदी लगाए और लाल साड़ी पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने उन्होंने हाथों में चूड़ियां पहली हुई हैं और गले में तावीज। वहीं अक्षय के चेहरे पर गुस्से के हाव-भाव दिख रहे हैं। उनके पीछे दुर्गा मां की विशाल मूर्ती रखी हुई है। ये पहली बार है जब अक्षय कुमार ऐसे अवतार में दिखाई दे रहे हैं। वहीं जब अक्षय को लोगों ने इस लुक में देखा तो उछल पड़े. सोशल मीडिया पर अक्षय की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। इस फिल्‍म में अक्षय के साथ एक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आएंगी। यह फिल्‍म अगले साल 5 जून को रिलीज होगी। सुपरहिट फिल्म 'कंचना' में अहम रोल निभाने वाले और 'कंचना 2' (Kanchana 2) को डायरेक्ट करने वाले राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) 'लक्ष्मी बम' को डायरेक्ट करेंगे। बता दें कि अक्षय की यह फिल्‍म साउथ की सुपरहिट फिल्‍म 'कंचना' की हिंदी रीमेक है।