1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को ले कर अक्षय कुमार को मिली धमकी, लगा लव जिहाद को प्रमोट करने का आरोप

‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को ले कर अक्षय कुमार को मिली धमकी, लगा लव जिहाद को प्रमोट करने का आरोप

Akshay Kumar Gets Threatened With Laxmi Bomb Accused Of Promoting Love Jihad

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज से पहले ही विवादों का कारण बन गई है। दरअसल, फिल्म की रिलीजिंग को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॅाट करने की मांग की जा रही है। ये आवाज फिलहाल शांत है। लेकिन रिलीज के करीब आते ही फिर से लक्ष्मी बॅाम्ब बायकॅाट का ट्रेंड शुरू हो जाएगा।

पढ़ें :- भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गावती का बदला नाम, अक्षय ने किया पहला पोस्टर शेयर

आपको बता दें, इससे पहले इस फिल्म के टाइटल पर भी आरोप लगाया गया है। हिंदू सेना ने फिल्म की कास्ट, क्रू और प्रमोटर्स के खिलाफ एक शिकायत पत्र सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को सौंपा है।

टाइटल में लक्ष्मी माता के नाम पर मचा बवाल

साफ तौर पर कहा गया है कि अगर फिल्म का टाइटल नहीं बदला गया तो इसे बायकॅाट किया जाएगा। आरोप है कि फिल्म के टाइटल में लक्ष्मी माता के नाम का गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया है।

हिंदू सेना के प्रेसिडेंट विष्णु गुप्ता ने हर एक हिंदू से कहा है कि अगर फिल्म का टाइटल नहीं बदला तो इस फिल्म को बायकॅाट किया जाए। इस फिल्म पर आरोप है कि माता लक्ष्मी के नाम का इस्तेमाल हिंदू भावनाओं को आहात करने का काम कर रहा है।

पढ़ें :- अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, बताया बॉलीवुड पार्टियों मे ना जाने का राज

इससे पहले फिल्म पर लव जिहाद को प्रमोट करने का भी आरोप लग चुका है। कहा गया है कि लड़का मुस्लिम किरदार है और लड़की हिंदू है। इस तरह की फिल्में लव जिहाद को बढ़ावा देती हैं। हिंदू सेना की तरफ से ये भी कहा गया है कि अगर फिल्म का टाइटल नहीं बदला गया तो आने वाले दिनों हर सिनेमाघर के बाहर फिल्म को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...