रजनीकांत की ‘2.0’ का पोस्टर लांच, शैतान बने अक्षय का लुक सुर्खियों में

चेन्नई। सुपरस्टार रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म रोबोट के सीक्वल ‘2.0’ में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के लुक को रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान पोस्टर के माध्यम से सार्वजनिक किया गया। इस कार्यक्रम में रजनीकांत, अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, संगीतकार एआर रहमान समेंत फिल्म की प्रोडक्शन टीम के सदस्य मौजूद रहे। इस कार्यक्रम को फिल्मकार करन जौहर ने होस्ट किया, तो अक्षय कुमार के दोस्त और बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भी इस मौके पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।




पोस्टर लांच
पोस्टर लांच

Akshay Kumar Got Attention Over His Antagonist Character In 2 0 First Look Launch :

लंबे समय से सुर्खियों में रही रोबोट के सीक्वल का नाम 2ण्0 रखा गया है। फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार का नाम ‘द क्रो’ (The Crow) है। फिल्म के पोस्टर को देखने के बाद कहा जा सकता है कि अक्षय कुमार इस फिल्म में एक शैतान के रूप में नजर आएंगे जिसका मुकाबला रोबोट बने रजनीकांत से होगा। यह फिल्म दर्शकों को 3डी में देखने को मिलेगी। फिल्म के एडीटर विजय एंटनी का कहना है कि इस फिल्म को एडिट करने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है, जो कि आसान काम नहीं होगा।




शैतान बने अक्षय का लुक सुर्खियों में
शैतान बने अक्षय का लुक सुर्खियों में

इस नई फिल्म को लेकर उत्साहित नजर आए अक्षय कुमार ने कहा कि यह फिल्म भारतीय सिनेमा में मील का पत्थर साबित होगी। वहीं सलमान खान ने अक्षय के फर्स्टलुक पोस्टर को देखने के बाद कहा कि वे अक्षय को लुक को देखने के लिए बेहद उतावले थे।




आपको बता दें कि 2ण्0 को 2017 में दीवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा। यह एक बड़े बजट वाली फिल्म होगी। जिसका मुकाबला भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बाहुबली के सीक्वल से होगा।

चेन्नई। सुपरस्टार रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म रोबोट के सीक्वल '2.0' में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के लुक को रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान पोस्टर के माध्यम से सार्वजनिक किया गया। इस कार्यक्रम में रजनीकांत, अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, संगीतकार एआर रहमान समेंत फिल्म की प्रोडक्शन टीम के सदस्य मौजूद रहे। इस कार्यक्रम को फिल्मकार करन जौहर ने होस्ट किया, तो अक्षय कुमार के दोस्त और बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भी इस मौके पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। [caption id="attachment_234987" align="alignnone" width="384"]पोस्टर लांच पोस्टर लांच[/caption] लंबे समय से सुर्खियों में रही रोबोट के सीक्वल का नाम 2ण्0 रखा गया है। फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार का नाम 'द क्रो' (The Crow) है। फिल्म के पोस्टर को देखने के बाद कहा जा सकता है कि अक्षय कुमार इस फिल्म में एक शैतान के रूप में नजर आएंगे जिसका मुकाबला रोबोट बने रजनीकांत से होगा। यह फिल्म दर्शकों को 3डी में देखने को मिलेगी। फिल्म के एडीटर विजय एंटनी का कहना है कि इस फिल्म को एडिट करने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है, जो कि आसान काम नहीं होगा। [caption id="attachment_234988" align="alignnone" width="402"]शैतान बने अक्षय का लुक सुर्खियों में शैतान बने अक्षय का लुक सुर्खियों में[/caption] इस नई फिल्म को लेकर उत्साहित नजर आए अक्षय कुमार ने कहा कि यह फिल्म भारतीय सिनेमा में मील का पत्थर साबित होगी। वहीं सलमान खान ने अक्षय के फर्स्टलुक पोस्टर को देखने के बाद कहा कि वे अक्षय को लुक को देखने के लिए बेहद उतावले थे। आपको बता दें कि 2ण्0 को 2017 में दीवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा। यह एक बड़े बजट वाली फिल्म होगी। जिसका मुकाबला भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बाहुबली के सीक्वल से होगा।