1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अक्षय कुमार महामारी से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में हुए भर्ती

अक्षय कुमार महामारी से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में हुए भर्ती

पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है। जबकि अक्षय कुमार या उनकी टीम की तरफ से अभिनेता के अस्पताल में भर्ती होने को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बीते दिन अपने फैंस को जानकारी दी थी कि वो कोरोना पॉज़िटिव हो गए हैं। लेकिन अब उन्हे लेकर एक और बुरी खबर सामने आ रही है दरअसल, कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब अक्षय कुमार की हालत बिगड़ गई है।

पढ़ें :- Vikram Gokhale passed away: विक्रम गोखले के देहांत इंडस्ट्री हुई ग़मगीन, सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

खबरों की माने तो उन्हें पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है। जबकि अक्षय कुमार या उनकी टीम की तरफ से अभिनेता के अस्पताल में भर्ती होने को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है।

आप सभी को बता दें कि बीते कल ही अक्षय कुमार ने अपने फैंस के साथ कोविड-19 का शिकार होने की खबर शेयर की थी। उस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि ‘वह होम क्वारंटीन हैं।’


जैसे ही अक्षय के फैंस को इस बारे में पता चला वैसे ही सभी ने उनके लिए दुआएं करना सुरु कर दी। आपको बता दें कि बीते कल अक्षय कुमार ने अपनी पोस्ट में लिखा था- ‘मैं सभी को यह सूचित करना चाहता हूं कि सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारंटीन पर हूं और सभी आवश्यक स्वास्थ्य देखभाल ले रहा हूं। मेरी सभी से गुजारिश है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना टेस्ट कराएं और अपना ध्यान रखें। जल्द ही एक्शन में वापस लौटूंगा।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...